बिना कपड़ों के नहीं था दिशा सालियान का शव, लग रहे झूठे आरोप, मां-बाप भी थे साथ: पुलिस | mumbai – News in Hindi

0
3
बिना कपड़ों के नहीं था दिशा सालियान का शव, लग रहे झूठे आरोप, मां-बाप भी थे साथ: पुलिस

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर थीं दिशा सालियान.

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने कहा कि मलाड के उत्तरी उपनगर स्थित एक ऊंची इमारत से दिशा (Disha Saliyan) के कथित तौर पर छलांग लगाने के बाद जब पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, तब दिशा के परिवार के सदस्य वहां मौजूद थे.

मुंबई. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने रविवार को कहा कि दिवंगत एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha saliyan) का शव आठ जून को किस अवस्था में बरामद हुआ, इस बारे में झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं. मुंबई पुलिस ने कहा कि मलाड के उत्तरी उपनगर स्थित एक ऊंची इमारत से दिशा के कथित तौर पर छलांग लगाने के बाद जब पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, तब दिशा के परिवार के सदस्य वहां मौजूद थे.

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (उत्तरी) दिलीप सावंत ने कहा, ‘लोग झूठे आरोप लगा रहे हैं. हमने मौके की और शव की तस्वीरें ली थी. यह निर्वस्त्र नहीं था.’ अधिकारियों ने कहा कि दिशा के परिवार के सदस्य घटनाक्रम से अवगत हैं क्योंकि वे उस वक्त मौजूद थे, जब पुलिस उसकी मौत के ठीक बाद मौके पर पहुंची थी.

सावंत ने यह भी कहा कि दिशा की मौत की जांच के तहत अब तक 20 लोगों के बयान दर्ज किये गए है. अधिकारियों ने बताया कि अंकिता का बयान भी दर्ज किया गया है. वे दोनों दोस्त थीं. अंकिता फोन पर दिशा से बात करने वाली अंतिम व्यक्ति थी. पुलिस ने दुर्घटनावश हुई मौत की रिपोर्ट दर्ज की है और मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि दिशा सालियान के पिता मुंबई पुलिस को एक पत्र लिख चुके हैं. इसमें उन्‍होंने कहा है कि दिशा की मौत के मामले में परिवार को किसी गड़बड़ी की आशंका नहीं है और वे मुंबई पुलिस द्वारा की गई जांच से ‘पूरी तरह संतुष्ट’ हैं.

दिशा के पिता ने यह भी आरोप लगाया कि पत्रकार और मीडिया के लोग मुंबई पुलिस में उनकी आस्था के संबंध में बार-बार सवाल पूछकर परिवार को तंग कर रहे थे.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here