बड़ा ऑफर! सिर्फ 7,999 रु है इस 6000mAh की बैटरी वाले फोन की कीमत, 1 मिनट में पूरा बिक गया था फोन | gadgets – News in Hindi

0
4
बड़ा ऑफर! सिर्फ 7,999 रु है इस 6000mAh की बैटरी वाले फोन की कीमत, 1 मिनट में पूरा बिक गया था फोन

Infinix Smart 4 Plus की सेल रात 8 बजे शुरू होगी.

बजट फोन में अच्छे फीचर्स की वजह से ये फोन काफी पॉपुलर हो रहा है और इनफिनिक्स के ट्वीट के मुताबिक फोन की पहली सेल शुरू होने के 1 मिनट के अंदर ही ये ‘out of stock’ हो गया था.

हॉन्ग-कॉन्ग की स्मार्टफोन कंपनी इनफिनिक्स ने नए सस्ते फोन Infinix Smart 4 Plus को आज (10 अगस्त) सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. सेल रात 8 बजे फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी. बता दें कि फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डेज़ सेल चल रही है, जिसका आज आखिरी दिन है. सेल में फोन पर कई तरह के ऑफर्स भी पाया जा सकता है. बजट फोन में अच्छे फीचर्स की वजह से ये फोन काफी पॉपुलर हो रहा है और इनफिनिक्स के ट्वीट के मुताबिक फोन की पहली सेल शुरू होने के 1 मिनट के अंदर ही ये ‘out of stock’ हो गया था.

6000mAh की बैटरी और बड़े डिस्प्ले जैसे फीचर्स वाले इस फोन की कीमत काफी कम है. कंपनी ने फोन को सिर्फ एक ही वेरिएंट रैम 3 जीबी +32 जीबी में लॉन्च किया है, जिसकी कीमत सिर्फ 7,999 रुपये है. इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. आइए जानते हैं फोन के फीचर्स के बारे में और देखें किन ऑफर्स के साथ मिल रहा है ये फोन… इनफिनिक्स ने Smart 4 plus की कीमत 7,999 रुपये रखी है, जो कि इसके 3GB+32GB स्टोरेज वेरिएंट की है. इस फोन की पहली सेल 28 जुलाई से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी.

(ये भी पढ़ें- अब तक की सबसे बड़े डिस्काउंट पर मिल रहा है महंगा वाला iPhone 11! ऑफर सिर्फ 2 दिन के लिए..)

फोन पर पाएं भारी छूटअगर आप फोन को फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो यहां ऑफर भी मिल रहे हैं. सेल में फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड यूज़र्स को 5% का डिस्काउंट और Axis बैंक कार्ड यूज़र्स को 10% तक कैशबैक मिल रहा है. इसके अलावा फोन पर स्पेशल प्राइस के तहत 2000 रुपये का भी डिस्काउंट दिया जा रहा है.

इनफिनिक्स के Smart 4 plus की सबसे खास बात इसकी 6000mAh की बैटरी है. इस फोन में 6.82 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका अस्पेक्ट रेशियो 20.5:9 है. फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक Helip A25 प्रोसेसर दिया गया है. ये फोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड XOS 6.2 पर काम करता है. ग्राहक इस फोन को मिडनाइट ब्लैक, ओशल वेव और वॉयलट कलर में खरीद सकते हैं. इनफिनिक्स का ये स्मार्टफोन ड्यूल सिम सपोर्ट करता है. फोन के रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर जैसा फीचर दिया गया है.

(ये भी पढ़ें- सावधान! 30 लाख एंड्रॉयड फोन की फोटोज़ और Call पर बड़ा खतरा! पाई गईं 400 खामियां)

मिलेगी 6000mAh की पावरफुल बैटरी
इनफिनिक्स स्मार्ट 4 प्लस के कैमरे की बात करें तो इसमें अपर्चर एफ/1.8 के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जो ट्रिपल LED फ्लैश और डेप्थ सेंसर सपोर्ट करता है. फोन में अपर्चर एफ/2.0, ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है.  पावर देने के लिए फोन में 6000mAh बैटरी दी गई है, जो कि 10W चार्जिंग के साथ आती है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here