पाकिस्‍तान की हार पर बोले इंजमाम उल हक, कहा- टीम मैनेजमेंट ने नहीं किया अपना काम | cricket – News in Hindi

0
4
वीडियो: इंग्लैंड के खिलाफ दिखा बाबर आजम का जलवा, पाकिस्तान की अच्छी शुरुआत|cricket Videos in Hindi

बाबर आजम भी मैनचेस्टर टेस्ट में टीम को जीत नहीं दिला पाए (फाइल फोटो)

इंजमाम उल हक (Inzamam ul Haq) ने कहा कि जीत की स्थिति में होने के बावजूद पाकिस्तान को हारते हुए देखना निराशाजनक था

नई दिल्ली. पूर्व पाकिस्‍तानी कप्तान इंजमाम उल हक (Inzamam ul Haq ) ने पाकिस्तान को इंग्लैंड से बेहतर टीम बताते हुए कहा है कि अजहर अली की टीम में पहले टेस्ट में हार से उबरकर वापसी करते हुए तीन मैचों की श्रृंखला जीतने की क्षमता है. पाकिस्तान की टीम ओल्ड ट्रैफर्ड में पहले टेस्ट के अंतिम दिन मजबूत स्थिति में थी, लेकिन जोस बटलर और क्रिस वोक्स की उम्दा पारियों से टीम को तीन विकेट से हार का सामना करना पड़ा.

दूसरे टेस्‍ट में वापसी करेगी पाकिस्‍तानी टीम
पाकिस्तान के लिए 120 टेस्ट में 8830 रन और 378 एक दिवसीय मैचों में 11739 रन बनाने वाले 50 साल के इंजमाम ने कहा कि जीत की स्थिति में होने के बावजूद पाकिस्तान को हारते हुए देखना निराशाजनक था लेकिन उन्होंने दूसरे टेस्ट में मजबूत वापसी के लिए अपने देश की टीम का समर्थन किया. इंजमाम ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि मुझे लगता है कि पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड से बेहतर है और हमें पहला टेस्ट जीतना चाहिए था. यह काफी निराशाजनक है लेकिन मेरा मानना है कि पाकिस्तान अब भी श्रृंखला जीत सकता है.टीम प्रबंधन को करना चाहिए प्रेरित

पाकिस्तान ने पहली पारी में 107 रन की बढ़त हासिल की थी, लेकिन दूसरी पारी में टीम 169 रन पर ढेर हो गई थी जिससे इंग्लैंड को 277 रन का लक्ष्य मिला. लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड का स्कोर पांच विकेट पर 117 रन हो गया था, लेकिन बटलर और वोक्स ने 139 रन की साझेदारी करके अपनी टीम को जीत दिला दी.

यह भी पढ़ें: 

कोरोना वायरस के कारण स्थगित नहीं हुआ है महिला वर्ल्ड, जानिए क्या है असली वजह

हार से बौखलाए शोएब अख्‍तर का बड़ा बयान, कहा- बंटवारे के बाद से एक ही गलती कर रहा है पाकिस्‍तान

इंजमाम ने कहा कि टीम प्रबंधन को खिलाड़ियों को प्रेरित करना चाहिए था जो दूसरी पारी में बल्लेबाजी क्रम ध्वस्त होने के बाद निराश लग रहे थे. दूसरा टेस्ट साउथेम्पटन में 13 अगस्त से खेला जाएगा.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here