नेपोटिज्म विवाद पर अनुराग कश्यप ने घसीटा टाइगर श्रॉफ का नाम तो मां आयशा ने दिया मुंह तोड़ जवाब | bollywood – News in Hindi

0
4
नेपोटिज्म विवाद पर अनुराग कश्यप ने घसीटा टाइगर श्रॉफ का नाम तो मां आयशा ने दिया मुंह तोड़ जवाब

फोटो साभार- @ayeshashroff/instagram

नेपोटिज्म विवाद पर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और तैमूर का नाम जोड़ा गया. इस विवाद के बाद टाइगर की मम्मी आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) ने ऐसे लोगों को मुंह तोड़ जवाब दिया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    August 10, 2020, 10:56 AM IST

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से बॉलीवुड (Bollywood) में नेपोटिज्म के विवाद (Nepotism Controversy) पर लोगों ने बातें करनी शुरू की. सोशल मीडिया (Social Media) पर स्टार किड्स पर निशाना साधे जाने लगा. इस मुद्दों पर जहां लोग दो गुटों में बंट गया है. एक ओर जहां लोग इस मुद्दे पर हामी भरते नजर आ रहे हैं तो कुछ ऐसे भी हैं, जो इसका विरोध कर रहे हैं. हाल ही में नेपोटिज्म विवाद पर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और तैमूर का नाम जोड़ा गया. इस विवाद के बाद टाइगर की मम्मी आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) ने ऐसे लोगों को मुंह तोड़ जवाब दिया है.

नेपोटिज्म विवाद पर अनुराग कश्यप ने टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और तैमूर का नाम घसीटा था, क्योंकि वो भी स्टार किड हैं. इस मामले के सामने आने के बाद टाइगर की मां ने ना सिर्फ अपने बेटे का सपोर्ट किया और टाइगर को इस बस में शामिल करने वालों को बिना नाम लिया जवाब दिया. आयशा ने टाइगर की एक शर्टलेस फोटो शेयर की है. फोटो के साथ उन्होंने लिखा है- ‘सफलता मेरी जलते कोई और हैं, मेहनत मेरी थकते कोई और हैं’.

अनुराग ने ट्विटर पर एक ट्वीट को रीट्विट किया था, जिसमें टाइगर श्रॉफ और तैमूर नजर आ रहे थे. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, यह है मीडिया द्वारा नेपोटिज्म…क्यों? क्योंकि मीडिया भी वही दिखाती है, जो दर्शक देखना चाहते हैं तो क्या आप और मीडिया की तरफ से यह वंशवाद नहीं है?’ अनुराग का यह ट्वीट आयशा श्रॉफ को पसंद नहीं आया था और उन्होंने इसका तुरंत जवाब दिया था. उन्होंने रिप्लाई करते हुए ट्वीट किया था, ‘प्लीज मेरे बच्चे को इसमें शामिल मत करिए, वह यहां पर आज अपनी मेहनत की बदौलत है.’

ये भी पढ़ें- रिया ने जिस बहन के साथ उलझे रिश्ते पर कही बात, वहीं ‘सोनू दी’ थीं सुशांत के सबसे करीब

टाइगर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म ‘बागी 3’ में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में थीं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here