ऑस्‍ट्रेलिया दिग्‍गज की बड़ा बयान, कहा- शुभमन गिल करें कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए ओपनिंग | cricket – News in Hindi

0
18
ऑस्‍ट्रेलिया दिग्‍गज की बड़ा बयान, कहा- शुभमन गिल करें कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए ओपनिंग

शुभमन गिल को केकेआर के लिए ओपनिंग करने का मौका मिल सकता है (फाइल फोटो)

डीन जोंस (Dean Jones) ने कहा कि केकेआर को शुभमन गिल को अपनी बल्‍लेबाजी का दम दिखाने का मौका देना चाहिए.

नई दिल्‍ली. अंडर 19 वर्ल्‍ड कप (Under-19 World Cup) में धमाल मचाकर सुर्खियों बटोरने वाले युवा बल्‍लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) को आईपीएल (IPL) ऑक्‍शन में कोलकाता नाइटराइडर्स ने खरीदा था. केकेआर के लिए शुभमन ने कई यादगार पारियां खेली और उनकी इसी काबिलियत को देखकर पूर्व ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर डीन जोंस चाहते हैं शुभमन को आईपीएल के इस सीजन में मौका मिलना चाहिए. शुभमन ने 2018 में केकेआर की तरफ से 13 मैचों में 203 रन बनाए थे. वहीं पिछले साल 14 मैचों में 296 रन बनाए थे.

शुभमन को टॉप ऑर्डर पर लाना चाहिए
जोंस ने कहा कि अब समय आ गया है कि कोलकाता नाइट राइडर्स शुभमन गिल को बतौर ओपनर उतारे. केकेआर को शुभमन को अपने बल्‍लेबाजी का दम दिखाने का मौका देना चाहिए. पूर्व ऑस्‍ट्रेलियाई दिग्‍गज ने कहा कि मैं शुभमन को केकेआर के लिए ओपनिंग करते हुए देखना चाहता हूं. मुझे लगता है कि शुभमन के लिए ये एक मौका है, उन्‍हें टॉप ऑर्डर पर लाना चाहिए और खेलने का मौका देना चाहिए.

यह भी पढ़ें: साउथ अफ्रीका में टूटती पिच के चलते आईपीएल नहीं खेल पाए थे स्टार्क, अब किया 8 करोड़ के बीमा पर समझौता

कोरोना वायरस के कारण स्थगित नहीं हुआ है महिला वर्ल्ड, जानिए क्या है असली वजह

आईपीएल (IPL) के इस सीजन के लिए क्रिस लिन केकेआर लाइन अप कर हिस्‍सा नहीं है. ऐसे में टॉप ऑर्डर की जगह खाली है. और शुभमन को ऐसे में मौका मिल सकता है. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण मार्च में होने वाला आईपीएल अब 19 सितंबर से 10 नवंबर के तक यूएई में आयोजित होगा.  सभी टीमें 20 अगस्‍त के बाद यूएई के लिए रवाना होंगी. जोंस ने शुभमन के अलावा दिल्‍ली कैपिटल्‍स के ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बारे में कहा कि  मैं यह देखने के लिए बेताब हूं कि पंत इस सीजन में कैसे खेलते हैं. यह देखना भी काफी दिलचस्‍प होगा कि पंत दबाव को कैसे संभालते हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here