एक झोला और एक अटैची लेकर मुंबई आए थे सतीश कौशिक, शेयर की 41 साल पुरानी तस्वीर | bollywood – News in Hindi

0
2
एक झोला और एक अटैची लेकर मुंबई आए थे सतीश कौशिक, शेयर की 41 साल पुरानी तस्वीर

सतीश कौशिक

एक्टर-डायरेक्टर सतीश कौश‍िक (Satish Kaushik) ने ट्वीट कर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने करियर के 41 सालों का जिक्र किया है और इस दौरान होने हुए संघर्ष की जानकारी दी है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    August 10, 2020, 10:01 PM IST

मुंबई. एक्टर, डायरेक्टर और फिल्म लेखक सतीश कौश‍िक (Satish Kaushik) ने मायानगरी मुंबई में 41 साल पूरे कर लिए हैं. एनएसडी (NSD) और एफटीआईआई (FTII) के एल्युमिनाई सतीश कौशिक ने बॉलीवुड में धीरे-धीरे सफलता की सीढ़ियां चढ़ीं. उन्होंने ट्वीट कर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने करियर के 41 सालों का जिक्र किया है और इस दौरान होने हुए संघर्ष की जानकारी दी है.

एक थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ”मैं 9 अगस्त 1979 को पश्च‍िम एक्सप्रेस से मुंबई एक्टर बनने आया था. 10 अगस्त मुंबई में मेरी पहली सुबह थी. मुंबई ने मुझे काम, दोस्त, पत्नी, बच्चे, घर, प्यार, स्ट्रगल, जीत, हार और खुशी से रहने की हिम्मत दी है. मुंबई और उन सभी को सुप्रभात जिन्होंने मुझे मेरे सपनों से कहीं अध‍िक दिया. धन्यवाद.”

इस फोटो में सतीश प्लेटफॉर्म पर ट्रेन की विंडो सीट के बगल में खड़े नजर आ रहे हैं. हाथ में बैग और एक सूटकेस लिए वह मुंबई में अपने सपनों को पूरा करने के लिए आए थे.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here