SSR Case: रिया चक्रवर्ती से फिर पूछताछ करेगी ED, सोमवार को पेश होने को लेकर जारी किया समन | bollywood – News in Hindi

0
4
SSR Case: रिया चक्रवर्ती से फिर पूछताछ करेगी ED, सोमवार को पेश होने को लेकर जारी किया समन

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती.

शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से करीब 8 घंटे पूछताछ की थी. जहां एक्ट्रेस ने ईडी के सवालों के स्पष्ट जवाब नहीं दिए, जिसके चलते उन्हें दोबारा बुलाया गया है.

मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में अपनी जांच जारी रखते हुए प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने एक्टर की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को एक बार फिर समन जारी किया है. रिया चक्रवर्ती के साथ ही प्रवर्तन निदेशालय ने उनके भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) को भी दूसरी बार जांच के घेरे में लिया है. ईडी ने समन भेजकर दूसरी बार एक्ट्रेस को सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया है. इससे पहले शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से करीब 8 घंटे पूछताछ की थी. जहां एक्ट्रेस ने ईडी के सवालों के स्पष्ट जवाब नहीं दिए, जिसके चलते उन्हें दोबारा बुलाया गया है.

माना जा रहा है कि ईडी इस बार एक्ट्रेस से उनकी प्रॉपर्टी और आमदनी को लेकर सवाल कर सकती है. शुक्रवार को एक्ट्रेस ने ईडी को दिए बयान में सुशांत सिंह राजपूत के पैसों के इस्तेमाल को लेकर साफ इनकार किया था और साथ ही मुंबई के खार (ईस्ट) इलाके में खरीदे गए फ्लैट को लेकर कहा था कि यह फ्लैट उन्होंने अपनी कमाई से खरीदा है.

एक्ट्रेस ने अपने बयान में कहा कि, उन्होंने बॉलीवुड में सात फिल्मों में काम किया है और इससे हुई कमाई से ही उन्होंने यह फ्लैट खरीदा था. जिसके लिए उन्होंने अपनी बचत में से 25 लाख का भुगतान अपनी बचत से किया था और बाकि की राशि उन्होंने बैंक से लोन ली थी. रिया के मुताबिक, वह कभी भी अपने खर्चों के लिए सुशांत सिंह राजपूत पर निर्भर नहीं रहीं. वह अपने खर्चे खुद मैनेज करती हैं.ये भी पढ़ेंः Gaalib: लंबे समय बाद वापसी को तैयार TV की ‘सीता’, आतंकवादी की पत्नी के रोल में नजर आएंगी दीपिका चिखलिया

गौरतलब है कि, सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के ने अपने बेटे के वित्तीय मामलों से संबंधित कुछ विषयों पर सवाल करने के लिए पटना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद प्रवर्तन निदेशालय अन्य बातों के साथ ही साथ मनी-लॉन्ड्रिंग के एंगेल को भी टटोल रही है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here