2020 में एक के बाद एक दुखद घटनाएं, ऋतिक रोशन बोले- ‘खुद को लाचार महसूस कर रहा हूं’ | bollywood – News in Hindi

0
3
2020 में एक के बाद एक दुखद घटनाएं, ऋतिक रोशन बोले-

ऋतिक रोशन.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इन सभी घटनाओं को लेकर दुख जाहिर करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने साल 2020 में घटी सभी दुखद घटनाओं पर शोक जाहिर किया है.

मुंबईः साल 2020 के शुरू होते ही एक के बाद एक कई दुखद घटनाएं घटीं. जिनमें देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रसार से लेकर बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan), ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) जैसे बड़े कलाकारों की मौत तक शामिल है. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) भी देश में एक-एक कर घट रही इन घटनाओं को लेकर काफी दुखी हैं. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इन सभी घटनाओं को लेकर दुख जाहिर करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने साल 2020 में घटी सभी दुखद घटनाओं पर शोक जाहिर किया है.

ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर लिखा, “उम्मीद की किसी किरण पर आश्रित रहना मुश्किल है, लेकिन ऐसा करना जरूरी भी है. दुनिया भर में एक के बाद एक हो रही दुखद घटनाओं के बाद खुद को बहुत लाचार महसूस कर रहा हूं. बेरुत विस्फोट, एयर इंडिया का हादसा, मॉरीशस में पर्यावरणीय आपातकाल, बाढ़ और आपदाएं, भूकंप, आर्कटिक के अंतिम आईस शेल्फ का ढह जाना, उस पर से महामारी से हमारी जंग. ”

ये भी पढ़ेंः सुशांत केस में संजय राउत की एंट्री, बोले- अंकिता लोखंडे से क्यों अलग हुए एक्टर, इसकी भी हो जांच

ऋतिक आगे लिखते हैं- ”सभी दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए मैं प्रार्थना करता हूं और शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं. इस दुर्भाग्यपूर्ण समय में हमें एक-दूसरे का साथ देना होगा और डट कर खड़े रहना होगा. यह वक्त भी गुजर जाएगा. हमें रोशनी जरूर मिलेगी.”

ऋतिक ने यह पोस्ट शुक्रवार की रात को कोझिकोड में हुए विमान हादसे के मद्देजनर साझा किया है और इसी साल के दरम्यान इंसान कोविड महामारी, बाढ़, तूफान, भूकंप, आर्थिक संकट जैसी कई परेशानियों का एक के बाद एक सामना कर रहा है. ऐसे में इस घटना के जरिए एक्टर ने साल की सभी दुखद घटनाओं पर शोक व्यक्त किया है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here