सुशांत के पिता ने कहा- CBI के जांच संभालने के बाद रिया की मामले के स्थानांतरण की याचिका निरर्थक | nation – News in Hindi

0
5
सुशांत के पिता ने कहा- CBI के जांच संभालने के बाद रिया की मामले के स्थानांतरण की याचिका निरर्थक

राजपूत के पिता के के सिंह ने 27 पन्नों के अपने जवाबी हलफनामे में रिया की याचिका का विरोध किया

Sushant Singh Rajput Case: राजपूत के पिता के के सिंह (K.K Singh) ने 27 पन्नों के अपने जवाबी हलफनामे में रिया की याचिका का विरोध किया और कहा कि अभिनेत्री ने ही एक बार ट्वीट करके केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मामले में सीबीआई जांच का आदेश देने की गुहार लगाई थी.

नई दिल्ली. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) के पिता ने शनिवार को  सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में कहा कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की उनके खिलाफ पटना में दर्ज प्राथमिकी को मुंबई स्थानांतरित करने की अर्जी मामले की जांच सीबीआई द्वारा संभालने के बाद निरर्थक हो गयी है. राजपूत के पिता के के सिंह ने 27 पन्नों के अपने जवाबी हलफनामे में रिया की याचिका का विरोध किया और कहा कि अभिनेत्री ने ही एक बार ट्वीट करके केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मामले में सीबीआई जांच का आदेश देने की गुहार लगाई थी.

राजपूत (34) 14 जून को मुंबई के उपनगर बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में मृत मिले थे. रिया ने राजपूत के पिता द्वारा दर्ज प्राथमिकी को न्यायिक क्षेत्र के आधार पर पटना से मुंबई स्थानांतरित करने का अनुरोध किया था. प्राथमिकी में रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है. सिंह ने मुंबई पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाया.

सुशांत सिंह केस में मुंबई पुलिस का हलफनामा, सीबीआई जांच का विरोध किया
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस ने शनिवार को सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दायर किया है. इसके माध्‍यम से मुंबई पुलिस ने सीबीआई जांच का विरोध किया है. पुलिस का कहना है कि मुंबई में राज्‍य की सहमति के बिना सीबीआई जांच नहीं कर सकती है. सीबीआई के केस टेकओवर करने के पीछे की मंशा क्‍या है. मुंबई पुलिस ने बिहार सरकार पर एफआईआर दर्ज करने और सीबीआई जांच की सिफारिश करने में दुर्भावना का आरोप लगाया. पुलिस का कहना है कि उनके पास मौत के मामले में जांच करने के लिए विशेष क्षेत्राधिकार है. उनका कहना है कि अगर सुशांत के पिता ने मुंबई पुलिस से संपर्क किया होता तो एफआईआर दर्ज की जाती.सुशांत मामले में महाराष्ट्र के मंत्री ने कहा: न्यायालय के निर्देशों के मुताबिक राज्य सरकार काम करेगी

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने यहां शनिवार को कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में राज्य सरकार उच्चतम न्यायालय के निर्देशों के मुताबिक काम करेगी. साथ ही, मुंबई पुलिस पेशेवर तरीके से जांच कर रही है. इस विषय की जांच पटना पुलिस की एक प्राथमिकी के आधार पर सीबीआई द्वारा अपने हाथों में लेने के दो दिनों बाद देशमुख की यह टिप्पणी आई है. उल्लेखनीय है कि इस विषय में पटना पुलिस ने एक प्राथमिकी दर्ज की थी. इसमें अदाकारा रिया चक्रवर्ती पर कथित साजिश रचने और सुशांत को आत्महत्या के लिये उकसाने के आरोप लगाये गये थे.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here