संजय दत्त ने अस्पताल से ‌लिखा- एक-दो दिन में लौट आऊंगा, ट्रोलर बोले- पब्लिसिटी स्टंट किया है | bollywood – News in Hindi

0
10
संजय दत्त ने अस्पताल से ‌लिखा- एक-दो दिन में लौट आऊंगा, ट्रोलर बोले- पब्लिसिटी स्टंट किया है

संजय दत्त.

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) बीते कल मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे. उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई थी.

मुम्बई. सांस लेने में तकलीफ होने के बाद बीते कल मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराये गये अभिनेता संजय दत्त ने कहा कि वह फिलहाल ‘चिकित्सकीय निगरानी’ में हैं. संजय दत्त (61) ने कहा कि लीलावती अस्पताल में उनका कोविड-19 परीक्षण किया गया लेकिन उनमें यह संक्रमण सामने नहीं आया. उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए लिखा कि वह ‘ठीक’ हैं.

संजय दत्त ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘‘ सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि मैं ठीक हूं। मैं ‘चिकित्सकीय निगरानी’ में हूं. कोविड-19 रिपोर्ट में संक्रमण नहीं निकला है. लीलावती अस्पताल में शानदार डॉक्टरों, नर्सों और कर्मियों की मदद और देखभाल से मैं (ठीक होकर) एक या दो दिन में घर लौट जाऊंगा. आपकी शुभेच्छओं के लिए धन्यवाद. कृपया आप सभी सुरक्षित रहें.’’

इस ट्वीट पर बहुत से उनके फैन्स उनके जल्द ठीक हो जाने की कामता तो कभी पर ये ट्वीट ट्रोलर्स के निशाने पर रहा. लोगों ने संजय दत्त की बीमारी को लेकर कहा कि वो अपनी आने वाली फिल्म के प्रचार के लिए ये कदम उठाए हैं. दरअसल, सुशांत ‌सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया में नई लहर उठी है. इसमें नेपोटिज्म को लेकर जमकर हमले किए जा रहे हैं.

अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी संजय दत्त को लेकर टिप्पणी की थी. उन्होंने कहा कि संजय दत्त का ड्रग एडिक्‍शन बॉलीवुड वालों को कूल लगता है. जबकि दूसरों को वो बदनाम करते हैं. इसके बाद से संजय दत्त एक बार फिर से लोगों के निशाने पर आ गए. इसके अलावा उनकी अगली फिल्म आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और महेश भट्ट के साथ कर रहे हैं. ये हस्तियां भी इस वक्त ट्रोलर्स के निशाने पर हैं.

इससे पहले उनकी बहन और कांग्रेस नेता प्रिया दत्त ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा था, ‘‘उन्हें नियमित चेक-अप के लिए शाम साढ़े चार-पांच के बीच लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया क्योंकि उन्हें सांस लेने में थोड़ी तकलीफ हो रही थी. उन्होंने (अस्पताल वालों ने) कोविड-19 जांच की और परिणाम में संक्रमण सामने नहीं आया. हमने उन्हें अस्पताल में इसलिए रखा है ताकि उनकी सारी जांच हो जाएं. वह सारे चेक-अप कराने के लिए गये हैं। मैं समझती हूं कि वह सोमवार को घर आ जायेंगे.’’

यह भी पढ़ेंः COVID-19 से संक्रमित हुए एक्टर सतीश शाह, ठीक होकर वापस लौटे घर

संजय दत्त दिवंगत अदाकारों सुनील दत्त और नर्गिस के सबसे बड़े बेटे हैं। उनकी दो बहनें- प्रिया दत्त और नम्रता दत्त हैं. संजय दत्त की फिल्में ‘सड़क 2’ और ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ डिजनी प्लस हॉटस्टार पर आने वाली हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here