राहुल गांधी का PM मोदी पर तंज, कहा- ‘2 करोड़ नौकरियों का वादा था, 14 करोड़ हो गए बेरोजगार’ | nation – News in Hindi

0
13
राहुल गांधी का PM मोदी पर तंज, कहा-

राहुल गांधी ने कहा कि इस सरकार को नींद से जगाना बहुत जरूरी है.

Rahul Gandhi Targets PM Modi On Unemployment : राहुल गांधी ने कहा, नोटबंदी, गलत जीएसटी और फिर लॉकडाउन. इन तीनों चीजों ने भारत के आर्थिक ढांचे को खत्म कर दिया.

नई दिल्ली. केंद्र की सत्तासीन नरेंद्र मोदी सरकार (Narendra Modi Government) को कभी मेहुल चौकसी, तो कभी राफेल जैसे मुद्दों पर घेरने वाले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अब बेरोजगारी (Unemployment) के मुद्दे पर सरकार को घेरा है. यूथ कांग्रेस के स्थापना दिवस (Youth Congress Foundation Day) पर राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘देश के युवाओं के मन की बातः रोजगार दो मोदी सरकार!.’

देश की आम जनता से कांग्रेस के रोजगार दो अभियान से जुड़ने की अपील करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि इस सरकार को नींद से जगाना बहुत जरूरी है. ये देश के भविष्य का सवाल है. इस मैसेज के साथ राहुल गांधी ने एक वीडियो भी जारी किया है. अपने वीडियो संदेश में राहुल गांधी ने कहा, जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने तब उन्होंने देश के युवाओं से वादा किया था कि वे हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे. बहुत बड़ा सपना दिया. सच्चाई यह है कि 14 करोड़ लोगों को मोदीजी की नीतियों ने बेरोजगार बना दिया. यह क्यों हुआ गलत पॉलिसी के कारण. नोटबंदी, गलत जीएसटी और फिर लॉकडाउन. इन तीनों चीजों ने भारत के आर्थिक ढांचे को खत्म कर दिया.

हर सड़क पर यह मुद्दा उठाएगी यूथ कांग्रेस
राहुल गांधी ने कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि इस मुद्दे को यूथ कांग्रेस हर कस्बे में, हर सड़क पर उठाएगी. यूथ कांग्रेस पूरे दम से बेरोजगारी के मुद्दे को उठाने जा रही है. राहुल गांधी ने लोगों से अपील कि आप सभी ‘रोजगार दो’ मुहिम से जुड़ें और यूथ कांग्रेस के साथ मिलकर देश के युवाओं को रोजगार दिलाएं.

वहीं कांग्रेस महासचिव (संगठन) केसी वेणुगोपाल ने ट्वीट किया, ‘बीजेपी ने वादा किया था कि एक साल में 2 करोड़ नौकरियां देंगे. लेकिन उनकी नीतियों के कारण दशकों में सबसे ज्यादा बेरोजगारी दर और लाखों की नौकरियां चली गई हैं. जब देश के युवाओं के पास रोजगार के अवसर नहीं हैं तो देश कैसे आगे बढ़ सकता है? ? रोजगार दो अभियान में शामिल हों और अपनी आवाज़ उठाएं.’

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here