परिवार के साथ ‘Mind Block’ पर डांस करके डेविड वॉर्नर ने दी महेश बाबू को जन्‍मदिन की बधाई | cricket – News in Hindi

0
5
परिवार के साथ

महेश बाबू के गाने पर डांस करते डेविड और कैंडिस वॉर्नर

तेलुगु सुपर स्‍टार महेश बाबू (Mahesh Babu) आज अपना 45वां जन्‍मदिन मना रहे हैं और डेविड वॉर्नर (david warner) उनके बड़े फैन हैं.

नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण जब से क्रिकेट ठप्‍प हुआ है, तभी से ऑस्‍ट्रेलिया के स्‍टार क्रिकेटर डेविड वॉर्नर (David Warner) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. इस दौरान वो टिक टॉक स्‍टार भी बन गए. परिवार के साथ ऑस्‍ट्रेलिया के स्‍टार बल्‍लेबाज वॉर्नर टिकटॉक (TikTok) वीडियो बनाते हैं, खासकर हिंदी और साउथ इंडियन गानों पर, जो भारत में भी काफी वायरल हुए. वॉर्नर ने मई में तेलुगु सुपर स्‍टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के सुपरहिट गाने माइंड ब्‍लॉक पर परिवार के साथ टिकटॉक वीडियो बनाया था. इस गाने में उनकी पार्टनर उनकी पत्‍नी कैंडिस थी. महेश बाबू ने भी उनके इस वीडियो की तारीफ की थी.

महेश बाबू के गाने को लेकर डेविड वॉर्नर का यह दीवानापन रविवार को एक भी फिर सामने आया. रविवार को महेश बाबू अपना 45 जन्‍मदिन मना रहे हैं और इस मौके पर वॉर्नर ने पत्‍नी और बेटी के साथ माइंड ब्‍लॉक गाने पर डांस का वीडियो शेयर करके उन्‍हें बधाई दी. वॉर्नर के महेश बाबू को भी टैग किया.आईपीएल में नजर आएंगे वॉर्नर

33 साल के डेविड वॉर्नर जल्‍द ही आईपीएल के 13वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से मैदान पर नजर आएंगे. वॉर्नर की अगुआई में सनराइजर्स हैदराबाद ने 2016 में मेडन खिताब जीता था. वॉर्नर ने 2018 में बॉल टेंपरिंग में फंसने के बाद अपनी कप्‍तानी गंवा दी थी.

यह भी पढ़ें : 

बड़ी खबर: पाकिस्‍तानी कप्‍तान की शर्मनाक हरकत, कमरे के अंदर अपने ही खिलाड़ियों की रिकॉर्डिंग की!

मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां को मिली रेप की धमकी, पीएम मोदी और अमित शाह से लगाई मदद की गुहार

आईपीएल (IPL) का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में किया जाएगा. वॉर्नर ने पिछली बार इंटरनेशनल मैच मार्च में खेला था. ऐसी भी खबरें आ रही है कि इंटरनेशनल शेड्यूल के कारण वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद के कैंप और शुरुआती कुछ मैच में नजर नहीं आएंगे.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here