आरसीबी को लेकर फिर भावुक हुए विराट कोहली, शेयर किया खास वीडियो | cricket – News in Hindi

0
11
आरसीबी को लेकर फिर भावुक हुए विराट कोहली, शेयर किया खास वीडियो

विराट कोहली आरसीबी को लेकर फिर हुए भावुक

विराट कोहली (Virat Kohli) आरसीबी (RCB) के कप्तान हैं और लंबे समय से उससे जुड़े हुए हैं

नई दिल्ली. भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) टीम इंडिया के लिए खेलते हुए कई ऐतिहासिक जीत दिला चुके हैं. हालांकि आईपीएल (IPL) में आरसीबी (RCB) अब तक वह कमाल नहीं कर सकी. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अब तक एक भी बार खिताब जीतने में कामयाब नहीं हो पाया है हालांकि इसके बावजूद कोहली ने हमेशा कहा है कि वह कभी इस टीम को नहीं छोड़ना चाहते हैं. आईपीएल की शुरुआत से पहले कोहली ने एक वीडियो शेयर करके फैंस को फिर एहसास दिलाया कि आरसीबी उनके लिए कितनी अहम है.

कोहली ने कहा हर चीज से ऊपर है वफादारी
कोहली ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें आरसीबी में उनके सफर को दिखाया गया है. वीडियो में साल दर साल कोहली (Virat Kohli) में आए बदलाव और टीम के प्रति उनका दिखाया गया. जहां वह कई बार ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों के मस्ती करते दिखे तो कभी मैदान पर अभ्यास करते हुए. आरसीबी में साथ खेलते हुए ही विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के बीच दोस्ती हुई जो आज काफी मजबूत हो गई है. वीडियो में दोनों की दोस्ती के पल भी दिखाए गए. कोहली वीडियो में कहते हैं, ‘जो एक बार बैंगलोर की टीम में आ जाए वह फिर कभी नहीं जाना चाहता. डिविलियर्स हमेशा यहीं रहना चाहते हैं.’ कोहली ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘हर चीज से ऊपर है वफादारी, आईपीएल की शुरुआत का इंतजार नहीं कर पा रहा.’

कोहली कभी नहीं छोडेंगे आरसीबी का साथ
कोहली ने लॉकडाउन के दौरान एबी डिविलियर्स के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन में भी कहा था कि वह कभी आरसीबी का साथ नहीं छोड़ेंगे. भारतीय कप्तान ने कहा था, ‘आरसीबी के साथ सफर शानदार रहा है. एक साथ टीम में रहकर आईपीएल जीतना हमारा सपना है. ऐसा कभी नहीं हो सकता है कि मुझे टीम छोड़ने के बारे में सोचना पड़ सकता है. उन्होंने कहा, ‘सत्र अच्छा नहीं जाने पर आप भावुक हो सकते हो लेकिन जब तक मैं आईपीएल खेल रहा हूं मैं आरसीबी का साथ नहीं छोड़ूंगा. प्रशंसक, उनकी वफादारी लाजवाब है.

आईपीएल इस साल 19 सितंबर से लेकर 10 नवंबर के बीच यूएई में खेला जाना है. कोरोना वायरस के कारण 29 मार्च से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट को पहले स्थगित किया गया था. इसके बाद आईसीसी ने जैसे ही ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को स्थगित किया बीसीसीआई ने आईपीएल के आयोजन के लिए शेड्यूल जारी कर दिया.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here