SSR Death Case: फॉरेंसिक एक्सपर्ट को लगा मामले में झोल! बोले- ‘सुशांत का पंखा भी ज्यादा झुका नहीं था’ | bollywood – News in Hindi

0
3
सुशांत सिंह राजपूत मामले में CBI जांच की मंजूरी ठाकरे सरकार के लिए झटका

सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

सुशांत सिंह राजपूत केस में फॉरेंसिक एक्सपर्ट (Forensic Expert) ने कई गड़बड़ियों का दावा किया है. एक्सपर्ट के दावों से एक बार फिर मुंबई पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े हो गए हैं.

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत का मामला जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, सुशांत के फैंस का शक गहराता जा रहा है. रोज आने वाली खबरें भी अब लोगों को चौंका रही हैं. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) और बिहार पुलिस (Bihar Police) की जांच के बाद अब यह मामला सीबीआई (CBI) के हवाले हो गया है. शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने मामले को आत्महत्या का बताया, लेकिन केस को लेकर जैसी-जैसी खबरें सामने आ रही हैं वो इशारा कुछ और ही कर रही हैं. अब एक फॉरेंसिक एक्सपर्ट (Forensic Expert) ने कई गड़बड़ियों का दावा किया है. एक्सपर्ट के दावों से एक बार फिर मुंबई पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े हो गए हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह द्वारा की गई एफआईआर के बाद मामले में रोज नया ट्विस्ट आ रहा है. टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने कई गड़बड़ियों का दावा किया है. दरअसल, चैनेल ने एक स्टिंग ऑपरेशन किया था, जिसमें चौकाने वाली बातें सामने आई हैं. एक्पर्ट ने बताया कि एक डायरी थी, जिसके कुछ पन्ने फटे थे. वहां खून के निशान वगैरह नहीं थे न ही पंखा ज्यादा झुका था.

रिपोर्ट के मुताबिक, डायरी के पहले पेज पर मृतक का नाम था और 3-4 पन्ने गायब थे. उन्होंने कहा कि हमें पता नहीं चल सका कि क्या फाड़ा गया और किसने फाड़ा है? यह बात हमने अपनी रिपोर्ट में भी दी है. फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने यह भी बताया कि पुलिस ने फॉरेंसिक टीम से कुछ नहीं पूछा, उनके नेल सैम्पल्स नहीं लिए गए साथ ही सुशांत के बेडरूम की कुंडी टूटी हुई थी.ये भी पढ़ें- SSR Death Case: सुशांत के पूर्व असिस्टेंट ने किया चौंकाने वाला दावा, कहा- ‘भैया की हत्या फज की बेल्ट से की गई’

फॉरेंसिक एक्सपर्ट के इस खुलासे के बाद मुंबई पुलिस टीम की जांच पर अब कई सवाल उठ रहे हैं. वहीं सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी पर शक और गहराता जा रहा है, क्योंकि उन्होंने कहा था कि उन्होंने दरवाजे की चाबी के लिए चाबी वाले को बुलाया था.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here