SSR Case: शोविक चक्रवर्ती को जिस अकाउंट से दिए गए पैसे, सुशांत ने उसे बंद करने को कहा था | mumbai – News in Hindi

0
3
सुशांत के पिता ने कहा- CBI के जांच संभालने के बाद रिया की मामले के स्थानांतरण की याचिका निरर्थक

सुशांत सिंह राजपूत.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून से कुछ दिन पहले बैंक को इस अकाउंट को बंद कर करके नया अकाउंट खोलने को कहा था.

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) की जांच सीबीआई (CBI) ने शुरू कर दी है. उसके बाद से इस केस में प्रतिदिन खुलासे हो रहे हैं. सीबीआई के साथ-साथ मनी लॉन्ड्रिंग के शक के चलते प्रवर्तन निदेशालय (ED) भी इस मामले की जांच कर रहा है. नया खुलासा यह है कि सुशांत सिंह राजपूत के खाते से शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) के खाते में पैसे ट्रांसफर किए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली ने बिहार पुलिस को बताया था कि, सुशांत ने 14 जून से कुछ दिन पहले बैंक को इस अकाउंट को बंद कर करके नया अकाउंट खोलने को कहा था.

गौरतलब है कि ईडी ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती से पूछताछ की थी. एक टीवी चैनल ने शोविक का बैंक स्टेटमेंट जारी करने का दावा किया है, जिसमें स्पष्ट दिख रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने शौविक के खाते में कई बार पैसे ट्रांसफर किए हैं. हालांकि सुशांत के खाते से कोई बहुत बड़ा ट्रांजैक्शन नहीं दिख रहा है. फिर भी उनके खाते से कई ट्रांजैक्शन किए गए हैं. सुशांत के खाते से 10 जून, 2019 को शोविक के खाते में 40000 रुपए का ट्रांजेक्शन किया गया, जो शोविक को किया गया सबसे बड़ा ट्रांजैक्शन है.

सुशांत की बनाई 3 कंपनियों में से 2 में रिया चक्रवर्ती ने खुद को डायरेक्टर बनाया हुआ था, जबकि एक कंपनी में शोविक डायरेक्टर था. कहा जा रहा है कि इन कंपनियों में सुशांत ने अपनी सारी कमाई का एक बड़ा हिस्सा इन्वेस्ट कर दिया था. रिया के इन कंपनियों में निवेश की गई रकम के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है.रिया चक्रवर्ती के बारे में यह भी खबर है कि वह बांद्रा के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे के संपर्क में थीं. कॉल डीटेल्स के आधार पर मीडिया की खबरों में बताया जा रहा है कि रिया और बांद्रा के डीसीपी के बीच चार कॉल्स और एक एसएमएस के जरिए बातचीत हुई थी.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here