17 साल के पाकिस्‍तानी गेंदबाज की बाउंसर पर बाल- बाल बचे क्रिस वोक्‍स, टूटकर बिखरा हेलमेट | cricket – News in Hindi

0
5
17 साल के पाकिस्‍तानी गेंदबाज की बाउंसर पर बाल- बाल बचे क्रिस वोक्‍स, टूटकर बिखरा हेलमेट

नसीम शाह की बाउंसर से बचने की कोशिश करते हुए क्रिस वोक्‍स

क्रिस वोक्‍स नसीम शाह की बाउंसर को डक करने की कोशिश कर रहे थे और इसी दौरान गेंद उनके हेलमेट पर लग गई

नई दिल्‍ली. पहली पारी में पाकिस्‍तान से 107 रन से पिछड़ने के बाद इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाजों की तिकड़ी ने दूसरी पारी में टीम की वापसी करवाई. पाकिस्तान (Pakistan) के पहली पारी के 326 रन के जवाब में इंग्लैंड की टीम 219 रन पर आउट हो गई जिससे मेहमान टीम को पहली पारी में 107 रन की बढत मिल गई . पाकिस्तान के लिए लेग स्पिनरों यासिर शाह ने चार और शादाब खान (Shadab Khan) ने दो विकेट लिए. हालांकि पाकिस्‍तान की दूसरी पारी में स्टुअर्ट ब्रॉड और क्रिस वोक्‍स ने तीसरे दिन का खेल समाप्‍त होने तक दो- दो विकेट लिए.

हालांकि तीसरे दिन पाकिस्‍तान के युवा गेंदबाज नसीम शाह सुर्खियों में छाए रहे, जिनकी गेंद पर क्रिस वोक्‍स बाल बाल बचे. 17 साल के शाह की बाउंसर को देखरकर वोक्‍स भी कांप गए. वोक्‍स शाह की बाउंसर को डक करने की कोशिश कर रहे थे, मगर वह ऊंचाई का अंदाजा नहीं लगा पाए और गेंद सीधे उनके हेलमेट पर जा लगी. शाह ने 88 मील प्रति घंटे की रफ्तार से ये बाउंसर फेंकी थी.ये भी पढ़ें:

नीशाम ने विलियमसन को खूबसूरत गिफ्ट देकर भारतीय फैन को दिया जवाब, बधाई न देने पर किया था ट्रोल

यूएई में कोई आईपीएल खिलाड़ी नहीं लगा पाया है शतक, इस बल्लेबाज के नाम है सर्वश्रेष्ठ स्कोर

हेलमेट पर गेंद के लगने की आवाज पूरे स्‍टेडियम में गूंज गई थी, जिसने हर किसी की चिंता को बढ़ा दी थी. इस समय तक वोक्‍स ने ती गेंदों का ही सामना किया था. जैसे ही शाह की बाउंसर वोक्‍स को लगी, तो आईसीसी के नियम के अनुसार फिजियो कंकशन की जांच करने के लिए मैदान पर आए. वोक्‍स ठीक थे और उनके हेलमेट को बदला गया. इसके बाद खेल को फिर से शुरू किया गया, मगर वोक्‍स शाह की बाउंसर को अपने दिमाग से नहीं निकाल पाए और 19 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here