सुशांत सिंह राजपूत ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को ट्रांसफर किए थे लाखों रुपए | bollywood – News in Hindi

0
3
सुशांत सिंह राजपूत ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को ट्रांसफर किए थे लाखों रुपए

(photo credit: instagram/@showikk/@rhea_chakraborty)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में मुंबई-बिहार पुलिस (Mumbai Police) की तनातनी के बाद केंद्र ने यह मामला सीबीआई को सौंप दिया है और अब सीबीआई (CBI) इस मामले की जांच कर रही है.

मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत मौत (Sushant Singh Rajput Suicide) मामले में हाल ही में 25 जुलाई को एक्टर के पिता ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके परिवार सहित 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. एक्टर के पिता ने रिया और उनके परिवार पर एक्टर को मेंटली टॉर्चर करने, उन्हें ब्लैकमेल करने, उनकी मेडिकल रिपोर्ट्स से छेड़छाड़ करने सहित एक्टर की संपत्ति हड़पने का आरोप लगाया है. एक्टर की मौत मामले में मुंबई-बिहार पुलिस (Mumbai Police) की तनातनी के बाद केंद्र ने यह मामला सीबीआई को सौंप दिया है और अब सीबीआई (CBI) इस मामले की जांच कर रही है. मामले में बीते रोज ही ईडी के दफ्तर में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई से पूछताछ हुई.

ईडी के दफ्तर में इस दौरान एक्ट्रेस के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, सीए और सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी भी मौजूद रहे. इस दौरान मामले में कई खुलासे हुए हैं. जांच में सामने आया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने सिर्फ रिया ही नहीं बल्कि उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को भी रुपए ट्रांसफर किए थे. न्यूज चैनल Times Now की रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत ने रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक के खाते में पिछले साल ही पैसे ट्रांसफर किए थे. यही नहीं एक्टर ने अपने खाते को बंद करने की रिक्वेस्ट भी डाली थी, जिसे बाद में उन्होंने कैंसिल कर दिया था.

ये भी पढ़ेंः रिया से ED की पूछताछ के बाद कृति सेनन ने सुशांत के लिए लिखा पोस्ट- ‘सच, सूरज की तरह होता है’

वहीं पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती के ईडी को सहयोग ना करने की बात भी सामने आई है. बीते शुक्रवार को ईडी ने करीब 9 घंटे तक एक्ट्रेस से पूछताछ की, जहां एक्ट्रेस ने कई अहम सवालों के जवाब यह कहकर टाल दिए कि उन्हें इसके बारे में कुछ याद नहीं है. गौरतलब है कि ईडी ने रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती और श्रुति मोदी पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है. एक्टर के पिता का आरोप है कि, 2019 तक सुशांत के खाते में करोड़ों रुपए थे, जबकि अब सिर्फ 1 करोड़ ही बचे हैं. सुशांत के पिता ने जब से एक्टर की मामले में केस दर्ज कराया हर रोज मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here