सुशांत के EX असिस्टेंट ने किया चौकाने वाला दावा कहा- ‘भैया की हत्या फज की बेल्ट से की गई’ | bollywood – News in Hindi

0
11
सुशांत के EX असिस्टेंट ने किया चौकाने वाला दावा कहा-

अंकित का कहना है कि भैया (सुशांत) सुसाइड नहीं कर सकते.

अंकित आचार्य (Ankit Acharya) वो शख्स जो सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ 24 घंटे रहा करता था लेकिन रिया ने उसको निकाल दिया था. अंकित ने जो दावा किया है वो केस की पहेली को हल कर सकता है.

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, उम्मीद जताई जा रही है कि मामले से जल्द पर्दा उठेगा. सुशांत के परिवार, वकील जो रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और अन्य पर लगा रहे हैं, वो चौकाने वाले हैं. हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के एक्स असिस्टेंट (Sushant’s ex-assistant) ने चौकाने वाला दावा किया है. अंकित आचार्य (Ankit Acharya) वो शख्स जो सुशांत के साथ 24 घंटे रहा करता था लेकिन रिया ने उसको निकाल दिया था. अंकित ने जो दावा किया है वो केस की पहेली को हल कर सकता है. अंकित का कहना है कि भैया (सुशांत) सुसाइड नहीं कर सकते, ये एक हत्या है.

अंकित आचार्य (Ankit Acharya) सुशांत सिंह राजपूत के एक्स असिस्टेंट (Sushant’s ex-assistant)थे, जो उन्हीं के साथ रहते थे. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अंकित ने दावा किया कि सुशांत सुसाइड नहीं कर सकते. इस बातचीत में उन्होंने कहा कि मैं सुशांत भैया को अच्छी तरह से जानता था, मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि ये सुसाइड केस है, यह निश्चित रूप से एक हत्या है.

इस बातचीत में उन्होंने आगे कहा कि अगर हम ये मान भी लें कि सुशांत भैया नेसुसाइड किया है तो जब कोई सुसाइड करता है तो उसके गले पर मार्क U शेप में आता है, लेकिन जब कोई आपका गला दबाता है तब O शेप आता है. सुशांत भैया के केस में O शेप था. जब कोई सुसाइड करता है तो उनकी आंख और जीभ बाहर आ जाती है, लेकिन सुशांत भैया के केस में ऐसा नहीं हुआ, तो ये मर्डर ही है.

अंकित ने आगे चौका देने वाला बयान दिया और बताया किस जिस से उनकी (सुशांत) की हत्या हुई होगी. उन्होंने कहा कि मैं आपको यह भी बता सकता हूं कि उनके गले में किस चीज का निशान था, वो निशान सुशांत भैया के पेट डॉग फज की बेल्ट का है. मेरे पास भैया की बॉडी की फोटोज हैं और मुझे ऐसा ही लगता है कि गुनहगारों ने उसी बेल्ट से सुशांत भैया का गला घोटा है.ये भी पढ़ें- मास्क लगाकर नीले सूट में ED दफ्तर पहुंचीं रिया चक्रवर्ती, देखें Latest Photos

निष्पक्ष सुनवाई का आह्वान करते हुए, अंकित ने दोषियों को सजा देने और मौत की सजा देने का भी आग्रह किया. उन्होंने कहा कि सीबीआई को केस ट्रांसफर होने से मैं बहुत खुश हूं. मैं पूरी जांच चाहता हूं और उम्मीद करता हूं कि सुशांत सर को न्याय मिले. उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि दोषियों को फांसी तक की सजा हो.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here