सिद्धार्थ पिठानी से वॉट्सऐप कॉल पर बात करती थीं रिया चक्रवर्ती, 1 साल में 101 बार किया था फोन | bollywood – News in Hindi

0
7
सिद्धार्थ पिठानी से वॉट्सऐप कॉल पर बात करती थीं रिया चक्रवर्ती, 1 साल में 101 बार किया था फोन

सिद्धार्थ पिठानी, सुशांत के फ्लैटमेट थे.

बिहार पुलिस के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बीच संबंध अच्छे नहीं थे. यही नहीं सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी (Sidharth Pithani) को लेकर भी बिहार पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है.

मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को डेढ़ महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया है और हर दिन मामले में नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. बीते 25 जुलाई को एक्टर के पिता ने पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी. सुशांत के पिता ने अपनी एफआईआर में एक्टर की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), उनके पिता, मां और भाई सहित छह लोगों के खिलाफ एक्टर को ब्लैकमेल करने और उनके पैसे हड़पने का मामला दर्ज कराया है. जिसके बाद मुंबई पहुंची बिहार पुलिस की टीम ने अपनी जांच में कई अहम सुबूत जुटाए हैं. बिहार पुलिस के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बीच संबंध अच्छे नहीं थे. यही नहीं सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी (Sidharth Pithani) को लेकर भी बिहार पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है.

दरअसल, एक्टर के फ्रेंड और फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी का कहना था कि वह रिया को नहीं जानते थे. एक ही घर में रहने के बाद भी उनके बीच बहुत कम बात होती थी. रिया को जब अपने वीडियो बनवाने होते थे या कोई काम होता था, तभी दोनों में बात होती थी. सुशांत ने ही रिया चक्रवर्ती को उनसे मिलवाया था और वह रिया के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानते थे. लेकिन, रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती की कॉल डीटेल में कुछ और ही खुलासा हुआ है.

ये भी पढ़ेंः मीडिया पर फूटा दिशा सालियन की मां का गुस्सा, बोलीं- ‘वह हमारी इकलौती संतान थी, उसे बदनाम मत करो’ 

इस कॉल डीटेल में रिया के पिछले एक साल के कॉल रिकॉर्ड खंगाले गए हैं. जिसमें एक्ट्रेस ने किस-किस से और कितने बार बात की, इन सबकी लिस्ट निकाली गई है. रिकॉर्ड्स के मुताबिक, रिया ने पिछले एक साल में सिद्धार्थ पिठानी से 101 बार बात की थी. जबकि, उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत से 137 बार, सैमुएल मिरांडा से 287 बार, अपने पिता से 1192 बार और भाई शोविक से 1069 बार कॉल किया था. इसके अलावा रिया ने श्रुति मोदी को 791 बार कॉल किया था.

यही नहीं रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मुंबई के बांद्रा के डीसीपी से भी बात की थी. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने एक्टर के फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी, सहित अन्य लोगों के बयान दर्ज किए किए थे. जहां सिद्धार्थ पिठानी, एक्टर के मैनेजर सहित अन्य लोगों ने एक्टर के डिप्रेशन में होने की बात पुलिस को बताई थी.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here