रिया से ED की पूछताछ के बाद कृति सेनन सुशांत के लिए लिखा पोस्ट- ‘सच, सूरज की तरह होता है’ | bollywood – News in Hindi

0
5
रिया से ED की पूछताछ के बाद कृति सेनन सुशांत के लिए लिखा पोस्ट-

कृति सेनन सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है.(Photo Credit kritisanon/Instagram)

कृति सेनन (Kriti Sanon) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे यूजर्स रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से जोड़कर देख रहे हैं.

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड (Sushant Singh Rajput Suicide) के करीब डेढ़ महीने बाद एक्टर के पिता ने बिहार पुलिस में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), उनके माता-पिता और भाई सहित 6 लोगों पर एफआईआर (FIR) दर्ज कराई थी. सुशांत के पिता के आरोपों के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मामले में मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज करने के बाद रिया चक्रवर्ती को समन जारी किया था, जिसके बाद पहली बार एक्ट्रेस सामने आईं, जिनसे शुक्रवार को मुंबई स्थित ED ऑफिस में पूछताछ की गई. इस बीच कृति सेनन (Kriti Sanon) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे यूजर्स रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत से जोड़कर देख रहे हैं.

अपने पोस्ट में कृति सेनन ने किसी का नाम नहीं लिखा है, लेकिन उनकी लिखी लाइन्स के चलते इस पोस्ट को सब रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत से जोड़कर देख रहे हैं. कृति ने अपने पोस्ट में लिखा है- ‘यह धुंधला है, यह कुछ साफ नहीं है, लेकिन कहते हैं ना सच सूरज की तरह होता है. यह हमेशा उपस्थित रहता है. तो किसी तरह की अटकलें मत लगाओ, बस शांति से इंतजार करो.’

ये भी पढ़ेंः दिशा सालियान की मौत से पहले पार्टी में आखिर क्या हुआ था? दोस्त ने किया ‘खुलासा’

कृति ने अपने पोस्ट में आगे लिखा है- ‘थोड़ी देर के लिए हवा चल सकती है, बादल बरस सकते हैं, लेकिन याद रखना मेरे दोस्त, कभी-कभी यही तूफान सूरज को फिर चमकने के लिए रास्ता बना देते हैं.’ इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में कुछ इमोजी बनाए हैं. ऐसे में एक्ट्रेस के इस पोस्ट से यह तो साफ नहीं है कि उन्होंने यह पोस्ट किसके लिए लिखा है, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स इसे सुशांत केस से जोड़कर देख रहे हैं.

गौरतलब है कि एक्टर 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. जिसके बाद एक्टर के नौकर ने पुलिस को उनकी मौत की सूचना दी थी. इसके बाद से मुंबई पुलिस ही मामले की जांच कर रही थी, लेकिन हाल ही में एक्टर के पिता ने बिहार पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई थी. लेकिन, बिहार पुलिस के मुताबिक, जांच में उन्हें मुंबई पुलिस का सहयोग नहीं मिल रहा था. जिसके बाद केंद्र ने यह मामला सीबीआई को सौंप दिया है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here