मिहिका बजाज आज बनेंगी ‘भल्लालदेव’ की दुल्हनियां, तेलुगु-मारवाड़ी रिवाज से होगी शादी | bollywood – News in Hindi

0
5
मिहिका बजाज आज बनेंगी

ये तस्वीर मिहिका के मेहंदी की है. फोटो साभार- @ranadaggubatifc_/Instagram

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) की शादी के लेकर खास इंतजाम किए गए हैं. शादी में ज्यादा लोग शामिल नहीं होंगे.

मुंबई. बॉलीवुड और टॉलीवुड एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और उनकी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) के लिए आज बड़ा दिन हैं, दोनों आज शादी के बंधन में बंधने (Rana Daggubati and Miheeka Bajaj Wedding Day) जा रहे हैं. हल्दी और मेंहदी की रस्मों के बाद अब उनके फैंस को भी शादी की तस्वीरों को इंतजार हैं. कोरोना वायरस महामारी के बीच टॉलीवुड में राणा और मिहिका की सबसे हाई-प्रोफाइल शाही होने जा रही है. कोरोना काल में इस शादी के लेकर खास इंतजाम किए गए हैं. ‘भल्लालदेव’ और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ 7 फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे.

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) की शादी के लेकर खास इंतजाम किए गए हैं. शादी में ज्यादा लोग शामिल नहीं होंगे, लेकिन कोरोना काल की वजह से इंतजाम पुख्ता किए गए हैं. दोनों की शादी की रस्में हैदराबाद के रामानायडू स्टुडियो में पूरी होंगी.

राणा-मिहिका की शादी में कुछ सावधानियां भी रखी गई है. शादी में शामिल होने वाली सभी मेहमानों और शादी से संबंधित गतिविधियां करवाने वालों का कोविड-19 टेस्ट होगा और प्लानर एक बायो-सिक्योर्ड वातावरण बनाएंगे, जो शादी में आए लोगों की लिए सुरक्षित रहेगा. सैनिटाइजर्स और सोशल डिस्टेंसिंग भी शादी की रस्मों का हिस्सा होगा.

बताया जा रहा है कि इस शादी में सिर्फ़ 30 मेहमान ही शामिल होंगे. शादी तेलुगु और मारवाड़ी रीति-रिवाज से होगी. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिये इंटरव्यू में राणा के पिता सुरेश बाबू दग्‍गुबाती ने बताया कि सिर्फ परिवार के लोगों को ही बुलाया गया है. फिल्म इंडस्ट्री के अंदर और बाहर अपने नजदीकी दोस्तों को भी न्योता नहीं दिया है. उन्होंने बताया कि कोविड 19 के केस लगातार बढ़ रहे हैं और हम अपने जश्न की वजह से किसी की सेहत खतरे में नहीं डालना चाहते, जो भी शादी में आएगा. उसका कोविड 19 टेस्ट होगा. शादी स्थल पर हर जगह सैनिटाइजर रखे होंगे और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाएगा. यह खुशी का मौका है और हम इसे सुरक्षित भी बनाना चाहते हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here