केरल हादसा: दूल्हा बनने वाला था लेकिन विमान हादसे ने छीन लीं खुशियां | nation – News in Hindi

0
5
केरल हादसा: दूल्हा बनने वाला था लेकिन विमान हादसे ने छीन लीं खुशियां

वंदे भारत मिशन के तहत एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट AXB-1344 दुबई से शुक्रवार शाम 7.41 बजे कोझिकोड पहुंची थी. भारी बारिश के बीच रनवे नंबर 10 पर पायलट को लैंडिंग करने में दिक्कत आ रही थी. 2 बार लैंडिंग टाल भी दी गई. तीसरी कोशिश के दौरान फ्लाइट फिसल गई और रन-वे से आगे निकल गई, विमान 35 फीट गहरी खाई में गिर गया.

केरल (Kerala) में उसके गांव मोल्लूर में उसके दोस्त और स्थानीय लोग इस विमान हादसे (Plane Crash) में रियास की मौत की खबर सुनकर स्तब्ध हैं. रियास दुबई (Dubai) में अपने भाई निजामुद्दीन के साथ काम कर रहा था.

पलक्कड़ (केरल). यह ऐसी ही शादी (Marriage) है जो अब कभी नहीं होगी क्योंकि कोझिकोड (Kozhikode) के एयर इंडिया एक्सप्रेस विमान हादसे (Air India Express plane crash) ने दूल्हा (groom) बनने जा रहे एक युवक को मौत की नींद सुला दिया है. मुहम्मद रियास (24) ने अपने माता-पिता की ओर से उसकी शादी (wedding) तय किये जाने के बाद शुक्रवार को अपने भाई के साथ यही उड़ान (Flight) ली थी.

केरल (Kerala) में उसके गांव मोल्लूर में उसके दोस्त और स्थानीय लोग इस विमान हादसे (Plane Crash) में रियास की मौत की खबर सुनकर स्तब्ध हैं. रियास दुबई (Dubai) में अपने भाई निजामुद्दीन के साथ काम कर रहा था. एक ग्रामीण (villager) ने बताया कि रियास के परिवार ने इसी माह बाद में उसकी सगाई (engagement) तय कर रखी थी. उसकी, कोविड-19 पृथक-वास (Covid-19 Isolation) आवश्यक अवधि पूरी होने के बाद यह रस्म होनी थी.

पुरानी यादों को याद कर भावुक हुए दोस्त
उसके एक दोस्त ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘दुर्भाग्य से हम इस त्रासदी में उसे गंवा बैठे. हम स्तब्ध हैं.’’उसने अपनी भावनाओं को नियंत्रित करते हुए कहा, ‘‘उसके बहुत से दोस्त थे. हम गांव में खेल के मैदान में विभिन्न तरह के खेल खेलते हुए साथ साथ बड़े हुए. यह मेरे लिए बहुत बड़ा नुकसान है.’’

डेढ़ साल पहले दुबई जाने के बाद से रियास पहली बार लौट रहा था गांव
निजामुद्दीन कोझिकोड़ के एक अस्पताल (hospital) में भर्ती हैं और गंभीर रूप से घायल है.

यह भी पढ़ें: नकली बटर को लेकर नितिन गडकरी ने लिखा था PMO को खत, हुआ ये एक्शन

करीब डेढ़ साल पहले दुबई (Dubai) जाने के बाद रियास पहली बार गांव आ रहा था लेकिन इस हादसे में उसकी जान चली गयी.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here