कुलदीप यादव का वर्कआउट वीडियो देखकर हैरान रह गए फैंस, धवन ने कर दिया ट्रोल | cricket – News in Hindi

0
10
कुलदीप यादव का वर्कआउट वीडियो देखकर हैरान रह गए फैंस, धवन ने कर दिया ट्रोल

कुलदीप यादव केकेआर की ओऱ से खेलते हैं

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की ओर से खेलते हैं वापसी के लिए तैयारी में लग चुके हैं

नई दिल्ली. आईपीएल (IPL) के ऐलान के साथ ही भारतीय खिलाड़ियों ने मैदान पर वापसी शुरू कर दी है. यूएई (UAE) में होने वाले टूर्नामेंट के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बल्लेबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) भी अभ्यास शुरू कर चुके हैं. कुलदीप ने जिम में वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर किया. हालांकि भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

धवन ने किया कुलदीप को ट्रोल
कोलकाता नाइट राइडर्स का वीडियो कुलदीप यादव ने  शेयर किया था जिसमें वह रोप्स करते दिखे थे. बैकग्राउंड में काफी तेज गाने बज रहे थे. फैंस को कुलदीप का वर्कआउट सेशन काफी पसंद आया और कमेंट करके तारीफ की. हालांकि शिखर धवन का इस पर कुछ और ही कहना था. धवन ने वीडियो के नीचे कमेंट करते हुए लिखा, ‘भाई मान जाएंगे तेरी पसंद के लिए, तू यह न किया कर.’ उनके कमेंट का जवाब देते हुए कुलदीप यादव हंसते हुए इमोजी पोस्ट किए.

धवन से बदला लेना चाहते हैं कुलदीप
कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के एक साथ पुरानी तस्वीर की जो कि धर्मशाला क्रिकेट ग्राउंड में ली गई थी. उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा – शिखी पाजी के साथ मस्ती, गेम और फन सेशन दोनों को मिस कर रहा हूं. शिखर धवन ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ शुक्र है भगवान का कि इसमें तू मुझे चूंटिया नहीं मार रहा. लव यू ब्रो.

कुलदीप यादव शुरू कर चुके हैं अभ्यास
कुलदीप (Kuldeep Yadav) ने कहा कि क्रिकेटरों को भी सरकारी दिशानिर्देशों का पालन करते हुए आगे बढ़ना होगा. उन्होंने पिछले महीने से ही अभ्यास शुरू कर दिया था. उन्होंने कहा था, ‘मैंने लॉकडाउन का पूरी तरह से पालन किया. अब जब लॉकडाउन खुल गया तो मैंने कानपुर के लाल बंगले इलाके में रोवर्स मैदान पर अभ्यास आरंभ कर दिया है. मैं अपने कोच कपिल पांडेय के साथ सुबह साढ़े सात से नौ बजे तक अपनी फिटनेस पर काम करता हूं उसके बाद शाम चार बजे से आठ बजे तक गेंदबाजी का अभ्यास करता हूं.’

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here