अभिषेक बच्चन ने कोरोना वायरस को दी मात, ट्वीट कर दी ये खुशखबरी | bollywood – News in Hindi

0
4
अभिषेक बच्चन के लिए 8 साल की बच्ची ने की दुआं, एक्टर ने खुश होकर लुटाया प्यार

अभिषेक बच्चन- फोटो साभार- @bachchan/Instagram

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) को मात देदी है. ये खुशखबरी उन्होंने ट्वीट के जरिए शेयर की है.

मुंबई. बच्चन परिवार के सभी सदस्यों के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) को मात दे दी है. बीते दिनों कोरोना की जांच में संक्रमित पाए जाने के बाद पहले अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और इसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन अस्पताल में भर्ती हुई थीं. वहीं बच्चन फैमिली के बाकी सभी सदस्य ठीक होकर घर पहुंच गए थे, सिर्फ अभिषेक का ठीक होना बाकी थी. अब अभिषेक बच्चन की कोरोना टेस्ट (Corona Negative) रिपोर्ट भी निगेटिव पाई गई है. अभिषेक बच्चन ने खुद ही फैंस को ये खुशखबरी दी है.

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर लिखा- ‘एक वादा वादा होता है. इस दोपहर को मैं कोविड-19 निगेटिव पाया गया हूं!!! मैंने आप सभी से कहा था कि मैं इसे मात दे दूंगा. आप सभी को मेरे और मेरे परिवार के लिए प्रार्थनाएं करने के लिए धन्यवाद. नानावती अस्पताल के डॉक्टर्स, नर्सेज़ को इतना कुछ करने के लिए मेरा बहुत-बहुत आभार. THANK YOU!’

इस ट्वीट में कोरोना का मात देने के बाद अभिषेक बच्चन की खुशी साफ नजर आ रही है. वहीं उनके इस ट्वीट पर फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. सभी उनकी सेहत अच्छी होने पर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है लेकिन अभी तक अभिषेक बच्चन ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है कि वो घर कब जाएंगे. बता दें कि कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद भी अस्पताल में इलाज के दौरान अभिषेक सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहे हैं. वो अपनी सेहत का अपडेट सोशल मीडिया के जरिए फैंस तक पहुंचाते रहे. बीते दिनों कोरोना के इलाज के दौरान उन्होंने सेल्फ केयर चार्ट भी शेयर किया था. वहीं अब कोरोना निगेटिव आने की खबर भी उन्होंने खुद ही शेयर की है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here