Video: कुछ ऐसा था सुशांत सिंह राजपूत का पर्दे पर पहला सीन, धांसू एंट्री के साथ छोड़ी थी छाप | bollywood – News in Hindi

0
5
Video: कुछ ऐसा था सुशांत सिंह राजपूत का पर्दे पर पहला सीन, धांसू एंट्री के साथ छोड़ी थी छाप

सुशांत सिंह राजपूत का पहला सीन.

आखिरकार का सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का वो पहला सीन सामने आ गया है जिससे उन्होंने सही मायने में अभिनय जगत में एंट्री मारी थी. यह सीन बेहद तगड़ा है.

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का वो पहला सीन सामने आ गया है, जिससे उन्होंने एंट्री की थी. एकता कपूर के अनुसार काफी समय से लोग उनसे सुशांत पर फिल्माए गए पहले सीन को शेयर करने को कह रहे थे. अब उन्होंने उस सीन को जारी किया है जिसमें सुशांत पहली बार ऑन-एयर हुए थे. इस सीन में सुशांत की एक जबर्दस्त अंदाज में एंट्री करते हुए देखा जा रहा है. वो एक बेहद महंगी गाड़ी के बोनट पर आराम कर रहे हैं. उन्होंने एक पर्वत की चोटी पर अपनी गाड़ी पार्क कर रखी है.

इसके बाद सुशांत के दिखते ही भजन शुरू हो जाता है. इसके बाद सुशांत की एंट्री ऐसे कराई जाती है जैसे भगवान श्रीकृष्‍ण धरती पर अवतार ले रहे हैं. सुशांत इसमें अपने हाथों में मोर-पंख लिए हुए हैं. इसके बाद वो अपनी गाड़ी के बोनट से कूदकर नीचे उतरते हैं और कृष्‍ण वाले अंदाज में एक ऐसी जगह पहुंचते हैं जहां उनकी टीम का दिखने वाला एक टीममेट नीचे गिरा होता है. उसके हाथों पर खून लगा होता है.

सुशांत अपने टीममेट के हाथ से अपनी चिपरिचित मुस्कान के साथ खून को साफ करते हैं और फुटबॉल खेलने लगते हैं. मैच भारत बनाम कनाडा का चल रहा होता. इसमें इंडिया पिछड़ रहा होता है. लेकिन सुशांत के आने से इंडिया मैच जीत जाता है. सीन में सुशांत एक पेशेवर फुटबॉलर की तरह एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं. सीन यही खत्म हो जाता है.

इस सीन को शेयर करते हुए एकता कपूर ने लिखा, “कई लोग मुझसे सुशांत के पहले सीन के बारे में पूछ रहे थे. ये सुशांत का वो सीन है जो पहली बार ऑन-एयर हुआ था. ये ‘किस देश में है मेरा दिल’ का एक सीन था. इस शो में वो सेकेंड लीड थे. लेकिन सभी जानते थे वो किसी और चीज के लिए बने हैं. उन्होंने सबको साबित भी किया. उस बेहद शख्स को ढेर सारा प्यार, उस महान आत्मा की शांति के लिए कामनाएं.”यहां देखें सुशांत सिंह राजपूत का पहला सीन

य‌ह भी पढ़ेंः सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती को लेकर शेखर सुमन ने जताया शक

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बालाजी के शो ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. इससे पहले वो बतौर बैकग्राउंड डांसर काम कर चुके थे.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here