J-K के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा आज अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक, शपथ ग्रहण में बुलाए गए 120 लोग | nation – News in Hindi

0
8
केएम बीनामोल: पहली बार किसी भारतीय महिला एथलीट ने भाई के साथ रचा था इतिहास

आज शपथ लेंगे भावी उपराज्यपाल मनोज सिन्हा

जम्मू और कश्मीर(Jammu Kashmir) के नव नियुक्त उपराज्यपाल मनोज सिन्हा (Manoj Sinha) शुक्रवार को अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.

श्रीनगर. केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर(Jammu Kashmir) के नव नियुक्त उपराज्यपाल मनोज सिन्हा (Manoj Sinha) शुक्रवार को अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. माना जा रहा है कि सिन्हा इस बैठक में अपने एजेंडे और रोडमैप का पर चर्चा करेंगे. एक आदेश में कहा गया है कि सभी प्रशासनिक सचिव समय पर मौजूद रहे. जानकार लोगों ने बताया कि इस बैठक में जम्मू और कश्मीर में प्रशासन और उसकी प्राथमिकता पर अपनी राय रखेंगे.

वहीं जम्मू कश्मीर के भावी उप राज्यपाल मनोज सिन्हा गुरुवार को यहां पहुंचे. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि मुख्य सचिव बी वी आर सुब्रमण्यम और पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने हवाई अड्डे पर सिन्हा का स्वागत किया.

अधिकारियों ने कहा कि हवाई अड्डे से सिन्हा सीधे राज भवन गए. उन्होंने बताया कि जम्मू कश्मीर के दूसरे उप राज्यपाल के रूप में सिन्हा शुक्रवार को शपथ ले सकते हैं. इस कार्यक्रम में 120 लोगों को निमंत्रण भेजा गया है. बताया गया कि कोरोना संकट के चलते कार्यक्रम को संक्षिप्त रखा गया है.

61 वर्षीय पूर्व रेलवे राज्यमंत्री सिन्हा गिरीश चंद्र मुर्मू का स्थान लेंगे जिन्होंने बुधवार देर रात पद से इस्तीफा दे दिया था मुर्मू, जम्मू कश्मीर संघ शासित राज्य के पहले उप राज्यपाल थे और उनका कार्यकाल नौ महीने से कुछ अधिक समय का रहा. मुर्मू देश के अगले नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक होंगे.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here