Coronavirus cases crossed 20 lakh in India Rahul gandhi attack on PM tweeted Modi government is missing | कोरोना वायरस: राहुल का PM पर वार- देश में 20 लाख का आंकड़ा पार, गायब है मोदी सरकार

0
6
comScore


डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत में कोरोना के कहर की रफ्तार अब पहले से कहीं ज्यादा तेज हो गई है। हर दिन 50 हजार से ज्यादा मरीज मिल रहे हैं। शुक्रवार (7 अगस्त) तक देश में 20 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। महामारी के इस संकट को देखते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने अपने एक पुराने ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा है, देश में कोरोना का आंकड़ा 20 लाख पार कर गया है और मोदी सरकार गायब है।

कोरोना संकट: देश में 10 अगस्त तक होंगे 20 लाख मामले, ठोस कदम उठाए सरकार- राहुल गांधी

इससे पहले शुक्रवार (17 जुलाई) को भारत में कोविड-19 के मामले 10 लाख के पार पहुंचने के बाद राहुल ने मोदी सरकार पर हमला बोला था। राहुल गांधी ने अपने ही 14 जुलाई के एक ट्वीट को रिट्वीट कर लिखा था, 10,00,000 का आंकड़ा पार हो गया। इसी तेजी से कोविड-19 का संक्रमण फैला तो 10 अगस्त तक देश में 20,00,000 से ज्यादा संक्रमित होंगे। सरकार को महामारी रोकने के लिए ठोस, नियोजित कदम उठाने चाहिए।

14 जुलाई को किए गए ट्वीट में राहुल गांधी ने कहा था, इस हफ्ते हमारे देश में आंकड़ा 10 लाख पार कर जाएगा। राहुल ने एक समाचार रिपोर्ट को भी शेयर किया था। रिपोर्ट में, विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) ने चेतावनी दी थी कि अगर सरकारें अधिक निर्णायक कार्रवाई करने में विफल रहती हैं, तो कोविड -19 महामारी बद से बदतर होगा।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here