सुशांत सिंह राजपूत की पर्सनल डायरी से गायब मिले कुछ पन्ने, फिर खड़े हुए सवाल | bollywood – News in Hindi

0
8
सुशांत सिंह राजपूत मामले में CBI जांच की मंजूरी ठाकरे सरकार के लिए झटका

सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

सुशांत की पर्सनल डायरी (Sushant’s Personal Diary Found) हाथ लगी हैं, जिसमें वे अपने निजी अनुभव और आगे की प्लानिंग को लिखा करते थे.

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के चमकते सितारों में से एक एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में रोज चौंका देने वाली बातें सामने आ रही हैं. मामले की जांच के लिए सीबीआई (CBI) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके परिवार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. लेकिन इस बीच वो अहम चीज हाथ लगी हैं, जो केस को सुलझाने में मदद कर सकती है. सुशांत की पर्सनल डायरी (Sushant’s Personal Diary Found) हाथ लगी हैं, जिसमें वे अपने निजी अनुभव और आगे की प्लानिंग को लिखा करते थे लेकिन डायरी के कुछ पन्ने गायब हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह इस डायरी का जिक्र कर चुके हैं, उन्होंने कहा था कि डायरी के मिलने के बाद कई राज खुल सकते हैं. टाइम्स नाउ ने दावा किया उसको सुशांत की पर्सनल डायरी मिली है, जिसके कुछ पन्ने फटे हुए हैं. चैनल का दावा है कि डायरी में एक नाम का जिक्र है, जिसके बाद के पन्ने गायब कर दिए गए हैं. जो एक बार फिर से मुंबई पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े कर रहा है.

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी अपने हाल ही में दिए इंटरव्यूज में कहा था कि सुशांत पर्सनल डायरी लिखता था. अंकिता ने तब बताया था कि जब सुशांत उनके साथ थे तब भी उन्होंने आने वाले पांच सालों की प्लानिंग डायरी में की थी और अगले पांच सालों में वो काम किए भी. ये भी पढ़ें- SSR केस: रिया चक्रवर्ती ने पहले की CBI जांच की मांग, अब बोलीं- इलिगल-फेडरलिज्म के खिलाफ है

सुशांत के निधन के करीब दो महीने के बाद उनकी पर्सनल डायरी मिलने पर राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि इस डायरी की तुलना निक्सन टेपों से की जा सकती है. उन्होंने कहा कि सुशांत की पर्सनल डायरी जांच के लिए एक जबरदस्त खोज है.

रिपोर्ट में सुशांत के साथ उनके ही घर में रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी के हवाले से कहा कि सुशांत के सुसाइड के दिन कमरे में कुछ पन्नों के टुकेड़े पड़े थे. पुलिस ने हमसे डायरी और नोटबुक के बारे में पूछा था. हमने उन्हें सुशांत की 20 डायरी दी थी. इसके अलावा दराज में कुछ चिट्स भी थे, जिसकी पुलिस ने फोटोज भी ली थी.

डायरी के पन्ने कैसे फटे या किसने फाड़ दिए ये अब जांच का विषय है. साथ में ये डायरी को लेकर अब मुंबई पुलिस पर भी सवाल उठा रहे हैं कि आखिर परिवार और दोस्तों के बार-बार पर्सनल डायरी के जिक्र के बाद भी पुलिस का ध्यान इस तरफ क्यों नहीं गया?

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here