कोझिकोड विमान हादसे से दहले टीम इंडिया के खिलाड़ी, सामने आया दर्द | cricket – News in Hindi

0
4
कोझिकोड विमान हादसे से दहले टीम इंडिया के खिलाड़ी, सामने आया दर्द

एयर इंडिया विमान हादसे के बाद दहले टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी

कोझिकोड एयरपोर्ट (Kozhikode Air India flight) पर बारिश के चलते रनवे पर विमान फिसला, 15 लोगों ने गंवाई जान

नई दिल्ली. केरल के कोझिकोड एयरपोर्ट (Kozhikode Air India Plane Crash) पर शुक्रवार रात एक ऐसा हादसा हुआ जिसके बाद पूरा देश शोक में डूब गया. टीम इंडिया के खिलाड़ी भी इस हादसे को देख दहल से गए. दरअसल एयर इंडिया का विमान बारिश के चलते रनवे पर फिसल गया, जिसमें पायलट समेत 15 लोगों ने अपनी जान गंवा दी. इस हादसे के दौरान विमान के दो टुकड़े हो गए लेकिन गनीमत ये रही कि विमान में आग नहीं लगी और कुल 176 लोगों को रेस्क्यू करा लिया गया, जिसमें बच्चे भी शामिल थे.

विमान हादसे से दहले दिग्गज खिलाड़ी
कोझिकोड विमान हादसे (Kozhikode Air India Plane Crash) की अनहोनी ने देशभर के लोगों को झकझोर कर रख दिया. टीम इंडिया के कई दिग्गज खिलाड़ी भी अपना दर्द नहीं छिपा सके. सचिन तेंदुलकर, आर अश्विन, आरपी सिंह, गौतम गंभीर समेत कई खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर दुख जताया.

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट किया, ‘एयर इंडिया एक्सप्रेस विमान में सवार सभी लोगों की सुरक्षा के लिए प्रार्थना कर रहा हूं. उन परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं जिन्होंने इस हादसे में अपना करीबी खो दिया है.’

हादसे पर सचिन ने जताया दुख

गंभीर, अश्विन और आरपी सिंह ने भी किया ट्वीट
गौतम गंभीर ने ट्वीट किया, ‘कोझिकोड से बेहद ही दुखदायी खबर सामने आई है. विमान के दो टुकड़ों की तस्वीर डराने वाली है. विमान में सवार लोगों की जान की रक्षा के लिए प्रार्थना कर रहा हूं.’ आर अश्विन ने लिखा, ‘कोझिकोड में विमान हादसा. इस साल कुछ और देखना बाकी रह गया है क्या?’ रुद्र प्रताप सिंह ने ट्वीट करते हुए घायल लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की और हादसे पर बेहद दुख जताया.

तस्वीर शेयर करके रोहित शर्मा ने पत्नी को कहा ‘अजीब’, रितिका ने दिया ये जवाब

पाकिस्तानी टीम ने सरफराज अहमद से उठवाए जूते, गुस्से में आकर शोएब अख्तर ने कह दी ये बात
बता दें कोझिकोड के करिपुर हवाई अड्डे पर दुबई से आ रहा विमान उतरने के दौरान रनवे पर फिसला और सीधे घाटी में जा गिरा. घाटी में गिरते ही विमान के दो हिस्से हो गए. खबर लिखे जाने तक इस विमान हादसे में पायलट सहित 15 लोगों की मौत की हो गई थी. कोझीकोड विमान हादसे पर पीएम मोदी ने दुख जताया, उन्होंने केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन से बातचीत भी की. पीएम मोदी ने कहा, ‘कोझिकोड में हुए विमान हादसे में जिन लोगों ने अपने प्रियजनों को खोया है, मेरी संवेदनाएं उनके साथ हैं. मैंने इस मामले पर केरल के सीएम से बातचीत की है. अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद हैं और इस हादसे में प्रभावित हुए लोगों की मदद कर रहे हैं.’

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here