अरविंद केजरीवाल के 80 साल पुराने आवास की छत गिरी, इसी हिस्‍से में था CM का चैंबर | delhi-ncr – News in Hindi

0
10
अरविंद केजरीवाल के 80 साल पुराने आवास की छत गिरी, इसी हिस्‍से में था CM का चैंबर

अरविंद केजरीवाल के 80 साल पुराने आवास की छत गिर गई है. (फाइल फोटो)

मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के जिस हिस्‍से की छत गिरी है, उसे वह चैंबर के तौर पर इस्‍तेमाल करते थे. PWD ने इस घटना के बाद मकान की समीक्षा शुरू कर दी है, ताकि इसे नए सिरे से दुरुस्‍त किया जा सके.

नई दिल्‍ली. देश की राजधानी के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास में बड़ा हादसा टल गया है. उनके सिविल लाइंस स्थित आवास की छत का एक हिस्‍सा गिर गया. गनीमत रही कि उस वक्‍त वहां कोई मौजूद नहीं था. बताया जाता है कि यह मकान 80 साल पुरानी है. सीएम केजरीवाल घर के इस हिस्‍से को चैंबर को तौर पर इस्‍तेमाल करते थे और यहां अक्‍सर महत्‍वपूर्ण बैठकें हुआ करती थीं. छत गिरने के बाद PWD इस मकान की समीक्षा शुरू कर दी है, ताकि इसे नए सिरे से दुरुस्‍त किया जा सके.

बारिश के कारण हुआ हादसा
दिल्‍ली में पिछले कुछ सप्‍ताह में अच्‍छी बारिश हुई है. बताया जाता है कि 50 साल से भी पुराना यह मकान बरसात को झेल नहीं सका और एक हिस्‍से की छत गिर गई. हालांकि, जिस बंगले में सीएम केजरीवाल रहते हैं उसमें आमतौर पर रिनोवेशन का कुछ न कुछ काम चलता ही रहता है. लेकिन, मकान के अ‍त्‍यधिक पुराने होने के कारण ऐसा हुआ. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो हाल में ही छत की मरम्‍मत की गई थी. इसके अलावा बाथरूम की छत भी गिर गई है. इस घटना के बाद पीडब्‍ल्‍यूडी ने इस बंगले की समीक्षा शुरू कर दी है. पूरी जांच-पड़ताल के बाद इसके रिनोवेशन का काम शुरू किया जा सकता है, ताकि इस तरह के हादसे न हों.

जिस हिस्‍से की छत गिरी, वह था सीएम का चैंबरजानकारी के मुताबिक, सीएम केजरीवाल के आवास के जिस हिस्‍से की छत गिरी, उसका इस्‍तेमाल मुख्‍यमंत्री चैंबर के तौर पर करते थे. यहां आमतौर पर अहम बैठकें हुआ करती थीं. जिस वक्‍त यह हादसा हुआ, उस दौरान वहां कोई नहीं था. अब सीएम के आवास के दूसरे हिस्‍से को चैंबर के तौर पर बदल दिया गया है, ताकि जरूरी काम न रुके.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here