अमिताभ बच्चन बारिश से हुए खुश ट्वीट कर बोले- ‘कुछ तो चाहत होगी इन बारिशों की बूंदों की’ | bollywood – News in Hindi

0
9
अमिताभ बच्चन बारिश से हुए खुश ट्वीट कर बोले-

कोरोना से जंग जीतने के बाद बिग बी बारिश की बूंदों को देखर काफी खुश हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक ट्वीट किया है, जो लोगों को ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है.

कोरोना से जंग जीतने के बाद बिग बी बारिश की बूंदों को देखर काफी खुश हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक ट्वीट किया है, जो लोगों को ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है.

मुंबई. मुंबई (Mumbai) में बारिश (Rains) हमेशा लोगों के परेशानी का सबब बनकर आती है. कोरोना वायरस (Coronavirus) के साथ बारिश ने मुंबई वासियों की मुसीबत को डबल कर दिया है. वहीं, बारिश के बीच बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक ट्वीट किया है, जो लोगों को ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. कोरोना से जंग जीतने के बाद बिग बी बारिश की बूंदों को देखर काफी खुश हैं.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए लगातार जुड़े रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- ‘कुछ तो चाहत होगी इन बार‍िशों की बूंदों की भी…वरना कौन गिरता है इस जमीन पर आसमान तक पहुंचने के बाद…’. अपने इस ट्वीट में उन्होंने अपने चाहने वालों को भी EF नाम से मेंशन किया है.

इस ट्वीट में यूजर्स उनसे राम मंदिर निर्माणकार्य को लेकर कोई ट्वीट न करने पर तंज कर रहे हैं. ये भी पढ़ें-  अभिषेक बच्चन के लिए 8 साल की बच्ची ने की दुआं, एक्टर ने खुश होकर लुटाया प्यार

अमिताभ बच्चन हाल ही में नानावटी अस्पताल से कोरोना निगेट‍िव होकर लौटे हैं. उनके ठीक होने पर फैंस ने खुशी जाहिर की थी. एक्टर ने भी ट्वीट कर अपने शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया था.

आपको बता दें कि घर लौटने के बाद भी वो दिलचस्प पोस्ट शेयर करके फैंस के बीच चर्चा में बने हुए हैं. वहीं इस बीच उन्होंने एक पोस्ट शेयर करके अपने फॉलोअर्स से माफी मांगी है. ये माफी उनके पिछले पोस्ट के लिए है, जिसमें उन्होंने एक कविता शेयर की थी. इस कविता में उन्होंने कविता लिखने वाले का नाम गलत लिख दिया था. इसके लिए उन्होंने एक पोस्ट शेयर करके अपनी सफाई दी थी.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here