SSR Case: सिद्धार्थ पिठानी को मिल रही जान से मारने की धमकी, पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत | nation – News in Hindi

0
4
SSR Case: सिद्धार्थ पिठानी को मिल रही जान से मारने की धमकी, पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत

सिद्धार्थ पिठानी, सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट थे.

सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी (Sidharth Pithani) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने शिकायत है कि उन्हें फोन, व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम पर जान से मारने की धमकी मिल रही है.

हैदराबाद. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) ने 14 जून को इस दुनिया से अलविदा कह दिया. उनके केस की छानबीन अब तक मुंबई पुलिस कर रही थी. पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज होने के बाद सुशांत से जुड़े कई लोगों के बयान सामने आ चुके हैं. उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी (Sidharth Pithani) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने शिकायत है कि उन्हें फोन, व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम पर जान से मारने की धमकी मिल रही है.

सिद्धार्थ ने इसकी शिकायत हैदराबाद (Hyderabad Police) के कुसाईगुड़ा पुलिस इंस्पेक्टर से की है. सिद्धार्थ से इस तरह की शिकायत मिलने के बाद हैदाराबाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

सिद्धार्थ पिठानी छिपा रहे हैं कई राज
सुशांत सिंह राजपूत प्रकरण में सिद्धार्थ पिठानी और उनका एक अन्य कर्मी पटना पुलिस की एसआईटी के सामने आने से बचता रहा. अंत तक दोनों पुलिस के सामने नहीं आये. सिद्धार्थ ने मोबाइल से बात की उसके बाद स्विच ऑफ कर लिया. उसने खुद के हैदराबाद में होने की बात कही थी. सवाल यह है कि पिठानी पुलिस का सामना क्यों नहीं करना चाहता था. आखिर कौन से राज को वह छिपा रहा है. इस मामले में सिद्धार्थ ने मीडिया के सामने भी कई बार बयानबाजी की.सुशांत के काफी करीबी थे सिद्धार्थ

सुशांत के कमरे में सबसे पहले पिठानी गया था और दरवाजे के लॉक को तोड़ने वाले को भी उसी ने बुलाया था. एसआईटी इन्हीं सभी पहलुओं पर उससे पूछताछ करना चाहती थी. सूत्र यह भी बताते हैं कि सिद्धार्थ को यह शक था कि पटना पुलिस उसे गिरफ्तार भी कर सकती है. इस डर से उसने फोन पर ही बयान लेने की बात एसआईटी के अफसरों से कही थी. सिद्धार्थ और रिया चक्रवर्ती के बीच भी काफी अच्छे संबंध थे.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here