SSR केस की CBI जांच की मंजूरी पर बोले शेखर सुमन, ‘झूठ का मुंह काला हुआ’ | bollywood – News in Hindi

0
7
सुशांत सिंह राजपूत केस में शेखर सुमन ने जताया शक, बोले- रिया चक्रवर्ती को बनाया जा रहा बली का बकरा

शेखर सुमन सुशांत के निधन के बाद से सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे.

शेखर सुमन (Shekhar Suman) लगातार सुशांत मामले में सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक्टर के लिए मुहिम चलाने से लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मिलने तक, उन्होंने सुशांत को न्याय दिलवाने के के लिए काफी कोशिश की है.

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस के लिए 5 अगस्त किसी बड़े दिन से कम नहीं था. सीबीआई जांच (CBI investigation) की मांग कर फैंस और बिहार सरकार (Bihar Government) की सिफारिश को केंद्र सरकार ने माना और मामले को सीबीआई के हाथों में सौंप दिया. सीबीआई जांच की मांग करने वाली एक याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हो रही थी, जिस दौरान केंद्र की तरफ से सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता भी मौजूद थे. एसजी ने बताया कि केंद्र ने बिहार की सीबीआई जांच की सिफारिश मान ली है और केस सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया है. सीबीआई जांच की मांग लगातार बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) भी कर रहे थे, सरकार के इस फैसले पर उन्होंने भी खुशी जताई है.

सुशांत मामले पर पहले दिन से अपनी आवाज बुलंद करने वाले एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने इस फैसले का स्वागत किया है, उन्होंने एक ट्वीट किया और कहा- ‘मुबारक हो सभी को. शुक्रिया भगवान, जय श्री राम, हर हर महादेव. सच्चाई की जीत हुई. झूठ का मुंह काला हुआ. जश्न मनाइए. अब केस सीबीआई को सौंप दिया गया है. दोषियों को फांसी होनी चाहिए’.

शेखर सुमन लगातार सुशांत मामले में सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक्टर के लिए मुहिम चलाने से लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मिलने तक, उन्होंने सुशांत को न्याय दिलवाने के के लिए काफी कोशिश की है. ये भी पढ़ें- आसिम रियाज पर सड़क पर हुआ हमला, वीडियो में बताई पूरी घटना

आपको बता दें कि इस फैसले के बाद सोशल मीडिया पर फैंस के साथ सुशांत के परिवार और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे ने सरकार का अभार जताते हुए न्याय पर एक बार फिर विश्वास जगाया है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here