Report filed in Pakistan Supreme Court in journalist abduction case | पत्रकार अपहरण मामले में पाकिस्तान सुप्रीम कोर्ट में रिपोर्ट दाखिल

0
4


इस्लामाबाद, 6 अगस्त (आईएएनएस)। इस्लामाबाद में पुलिस ने पाकिस्तान सुप्रीम कोर्ट में पत्रकार मतिउल्लाह के अपहरण मामले में रिपोर्ट दाखिल किया है। पत्रकार का बीते महीने इस्लामाबाद में अपहरण कर लिया गया था और कुछ घंटों बाद उसी दिन रिहा कर दिया गया था।

डॉन न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, सुप्रीम कोर्ट ने वरिष्ठ पत्रकार मतिउल्लाह के खिलाफ अवमानना मामले की गुरुवार को सुनवाई की, इस दौरान संघीय पुलिस ने एक रिपोर्ट पेश किया, जिसमें उन्होंने कहा कि वे अपहरण के मामले में विभिन्न विभागों से रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

इस्लामाबाद के पुलिस महानिरीक्षक जुल्फीकार खान की ओर से पेश उप पुलिस निरीक्षक(ऑपरेशन) ने 52 पन्नों की अपनी रिपोर्ट में कहा, मामले में संलिप्त दोषियों को पकड़ने के लिए प्रयास जारी है और आगे की जांच के लिए विभिन्न विभागों से रिपोर्ट मिलने की प्रतीक्षा है।

पत्रकार का इस्लामाबाद से दिनदहाड़े 21 जुलाई को अपहरण कर लिया गया था। इसके एक दिन बाद पत्रकार को कोर्ट की अवमानना मामले में सुप्रीम कोर्ट के समक्ष पेश होना था। हालांकि पत्रकार को उसी दिन रिहा कर दिया गया।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here