हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर दी मंदिर निर्माण की बधाई, फैंस ने दे डाली रेप की धमकी | cricket – News in Hindi

0
7
हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर दी मंदिर निर्माण की बधाई, फैंस ने दे डाली रेप की धमकी

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां एक्टर और मॉडल हैं

मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) की पत्नी हसीन जहां (Haseen Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली. भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) अपनी पत्नी हसीन जहां (Haseen Jahan) से काफी समय पहले अलग हो चुके हैं. हालांकि, हसीन जहां किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपने डांस वीडियो के कारण तो कभी बोल्ड फोटोशूट की वजह से. लॉकडाउन के बीच हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थीं. हाल ही में उन्होंने राम मंदिर (Ayodhya Ram Mandir) के निर्माण के लिए हिंदू फैंस को बधाई दी है. हालांकि, कई लोगों ने उन्हें ऐसा करने के लिए ट्रोल कर दिया.

फैंस को दी मंदिर निर्माण की बधाई
हसीन जहां ने जो पोस्टर शेयर किया है उसपर श्रीराम और राम मंदिर की तस्वीर बनी हुई है. साथ ही उसपर लिखा है, ‘अयोध्या में श्रीराम मंदिर की भूमिपूजन के लिए समस्त हिंदू समाज को दिली मुबारकबाद. ढेर सारी शुभकामनाएं. हसीन जहां.’ कैप्शन में उन्होंने कई तरह के इमोजी का इस्तेमाल किया. जहां कुछ फैंस ने उन्हें बधाई दी वहीं कुछ का कहना था कि हसीन जहां को ऐसा नहीं करना चाहिए था. हालांकि, कुछ ऐसे लोग भी थे जिन्होंने हसीन जहां को रेप और जान से मार देने की धमकी दीं.

साल 2018 में हसीन जहां (Hasin Jahan) ने उस वक्त तहलका मचा दिया था जब उन्होंने मोहम्मद शमी पर फिक्सिंग तक का आरोप लगा दिया था. हसीन जहां की जांच बीसीसीआई को भी करनी पड़ी थी. हालांकि, उन्हें क्लीन चिट दे दी गई.

इसके अलावा हसीन जहां ने शमी के भाई पर रेप का गंभीर आरोप तक लगा दिया था. यही नहीं उन्होंने शमी पर कई महिलाओं से संबंध होने का आरोप भी लगाया था. हालांकि जांच में कुछ साबित नहीं हो सका.

राम मंदिर भूमि पूजन: मोहम्‍मद कैफ बोले, नफरत के एजेंटों को न दें एकता के रास्ते में आने की अनुमति

राम मंदिर भूमि पूजन: मोहम्‍मद कैफ बोले, नफरत के एजेंटों को न दें एकता के रास्ते में आने की अनुमति

मोहम्मद कैफ भी कर चुके हैं ट्वीट
मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने फैंस से अपील की यह खास मौका है और इस दौरान किसी भी तरह की नफरत को बढ़ावा नहीं दिया जाए. कैफ ने ट्वीट में लिखा, ‘मैं इलाहाबाद जैसे शहर में पला-बढ़ा हूं जहां गंगा-जमुना की संस्कृति है, मुझे रामलीला देखना काफी पसंद रहा है. भगवान राम हर किसी के अंदर अच्छाई देखते थे. हमें उनकी विरासत को आगे बढ़ाना है. मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि नफरत के एजेंटों को प्यार और एकता के रास्ते में आने की अनुमति न दें.’

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here