सोशल मीडिया पर फैली ब्रायन लारा को कोरोना होने की खबर, दिग्गज ने बताया क्या है सच | cricket – News in Hindi

0
13
सोशल मीडिया पर फैली ब्रायन लारा को कोरोना होने की खबर, दिग्गज ने बताया क्या है सच

ब्रायन लारा वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाजों में शामिल है

ब्रायन लारा (Brian Lara) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके अपनी तबियत को लेकर सच फैंस को बताया

नई दिल्ली. दुनिया भर में कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी को जोर कम नहीं हुआ है. हर रोज कई लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं. खेल जगत में भी कई दिग्गज और स्टार खिलाड़ी इसकी चपेट में आ चुके हैं. कुछ समय पहले खबर आई थी कि वेस्टइंडीज (West Indies) के दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा (Brian Lara) भी कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं. लारा ने बुधवार को सोशल मीडिया पर खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ी है.

ब्रायन लारा ने खबरों को बताया अफवाह
ब्रायन लारा (Brian Lara) ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की जिसमें लिखा था कि मेरा कोविड-19 (Covid-19) टेस्ट कराया गया और रिपोर्ट नेगेटिव आई है. उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लोगों से ऐसी अफवाह न फैलाने को कहा. उन्होंने लिखा, ‘मेरे बारे में ये अफवाह फैली थी कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. इसलिए ये जरूरी है कि मैं सब कुछ साफ कर दूं. ये खबर पूरी तरह से गलत है कि मुझे कोरोना हुआ है, इसके अलावा आज के माहौल में इस तरह की खबरे फैलाना भी काफी गलत है. आपने भले ही व्यक्तिगत तौर पर मेरा कुछ नुकसान नहीं किया है लेकिन इस खबर के फैलने से जो मेरे सर्कल में लोग हैं और मेरे जानने वाले हैं उनको चिंता होगी और वे दुखी होंगे. ये वायरस ऐसा नहीं है कि हम इसको निगेटिव तरीके से लेकर सनसनी फैलाएं. मैं यही उम्मीद और प्रार्थना करता हूं कि सभी सुरक्षित रहें क्योंकि ये वायरस जल्द जाने वाला नहीं है’.

कैरेबियन प्रीमियर लीग में  दो खिलाड़ी कोरोना की चपेट में
 कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2020) शुरू होने में अब महज 2 हफ्ते ही बाकी हैं और उससे पहले जमैका तलावहाज टीम को दो बड़े झटके लगे हैं. टीम के दो खिलाड़ी जेवर रॉयल और आंद्रे मैकार्थी कैरेबियन प्रीमियर लीग 2020 से बाहर हो गए हैं. इन दोनों खिलाड़ियों को कोरोना संक्रमित खिलाड़ी के साथ पाया गया जिसकी वजह से इन दोनों को टूर्नामेंट से बाहर करना पड़ा है. जमैका का जो अन्य क्रिकेटर कोरोना पीड़ित है उसकी पहचान अबतक सामने नहीं आ पाई है. हालांकि स्थानीय मीडिया के अनुसार वो खिलाड़ी सेंट किट्स और नेविस पैट्रियट्स के लिए सीपीएल में खेलने वाला था.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here