सूरज पंचोली की ‘दिशा सालियान’ के साथ तस्वीर हुई वायरल तो आगबबूला हुए एक्टर, बताई सच्चाई | bollywood – News in Hindi

0
7
सूरज पंचोली की

फोटो साभार- @soorajpancholi/Instagram

सोशल मीडिया (Social Media) एक तस्वीर वायरल हुई, जिसमें सूरज जिस लड़की के साथ दिखाई दे रहे हैं, वो काफी हद तक दिशा सालियान की तरह दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर की सच्चाई को सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) ने दुनिया के सामने रखा.

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत का मामले में अब सीबीआई जांच हो रही है. सुंशात की मौत के 6 दिन पहले उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान के सुसाइड (Disha Salian Suicide Case) को लेकर भी रोज नए खुलासे हो रहे हैं. दिशा और सुशांत के केस में लगातार एक्टर सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) का कनेक्शन भी सामने आ रहा है. हाल ही में सोशल मीडिया एक तस्वीर वायरल हुई, जिसमें सूरज जिस लड़की के साथ दिखाई दे रहे हैं, वो काफी हद तक दिशा की तरह दिखाई दे रही हैं. हालांकि एक निजी न्यूज चैनल ने दावा किया कि ये दिशा ही हैंं, ये खबर देखने के बाद सूरज आगबबूला हो गए और तस्वीर की सच्चाई को दुनिया के सामने रख दिया.

खबर के सामने आने के बाद सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया और तस्वीर की सच्चाई लोगों को बताई. सूरज ने लिखा, ‘ये पूरी तरह से गलत खबर है. क्या ये वही मीडिया है, जिस पर भरोसा करने को कहा जाता है. ये फोटो साल 2016 की है, तस्वीर में नजर आने वाली लड़की दिशा नहीं बल्कि मेरी फ्रेंड अनुश्री है. तस्वीर में नजर आ रही लड़की भारत में रहती भी नहीं है.’

सूरज ने फिर कहा कि वो दिशा से कभी भी नहीं मिले, सूरज ये भी लिखते हैं कि उनका नाम इस केस में न घसीटा जाए. लोगों का ब्रेनवॉश न किया जाए और उनको परेशान न किया जाए’. उन्होंने आगे लिखा- ‘अपने काम के लिए जिम्मेदार होना शुरू करें क्योंकि यह किसी के जीवन को बर्बाद कर सकता है. मैंने पहले भी यह कहा है और मैं इसे फिर से कह रहा हूं. मैं अपने जीवन में दिशा सालियान से कभी नहीं मिला हूं या उनसे बात नहीं की है.’

आपको बता दें कि सुशांत के निधन के बाद से ये चर्चा थी कि सूरज का दिशा और सुशांत के साथ कनेक्शन है.

बता दें कि सूरज पंचोली एक्ट्रेस जिया खान के बॉयफ्रेंड रह चुके हैं. उनकी सुसाइड केस में भी सूरज पंचोली का नाम जुड़ चुका है. जिया खान की मौत मामले में जांच कर रही सीबीआई इस नतीजे पर पहुंचा कि जिया ने अभिनेता सूरज पंचोली के साथ अपने संबंध खराब होने के कारण तीन जून, 2013 को खुदकुशी कर ली.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here