रिया चक्रवर्ती से घबराते थे सुशांत, बिहार पुलिस के हाथ लगी अहम जानकारी | bollywood – News in Hindi

0
11
SSR Death Case: ED ने रिया चक्रवर्ती को भेजा समन, 7 अगस्त को होना है हाजिर

ईडी ने रिया चक्रवर्ती को समन भैजा है (फाइल फोटो)

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) को सुलझाने पहुंची बिहार पुलिस (Bihar Police) वापस पटना लौट आई हैं.

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) की जांच करने मुंबई गई बिहार पुलिस (Bihar Police) की टीम पटना वापस लौट गई है. केस की जांच अब सीबीआई (CBI) करेगी. बिहार पुलिस ने अब तक जुटाए गए सबूतों की फाइल तैयार कर रही है, पुलिस के हाथ कई अहम जानकारी लगी है, जिसको आज मुंबई से वापस लौटे बिहार पुलिस के सीनियर अधिकारी को सौपेंगी. ताकि अगर मामले की जांच में इसकी जरुरत जांत एजेंसी को पड़े तो उसे सौपा जा सके. सूत्रों के मुताबिक, सुशांत आखिरी दिनों में रिया से काफी घबराने लगे थे.

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) को सुलझाने पहुंची बिहार पुलिस (Bihar Police) वापस पटना लौट आई हैं. सूत्रों के मुताबिक, जांच के दौरान ये सामने आया कि अचानक घर के बढ़ते खर्चों से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput ) परेशान थे. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के घर आने के बाद घर के खर्चे तेजी से बढ़ रहे थे. बढ़ते खर्चों को लेकर कुछ महीने पहले सुशांत ने सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) से पूछा था कि अचानक खर्चे बहुत बढ़ गए और बैंक बैलेंस तेजी से कम होता जा रहा है. उन्होंने सिद्धार्थ से इसे चेक करने और इसकी जानकारी उन्हें देने के लिए कहा था. सुशांत जानना चाहते थे कि आखिर खर्चे इतने कैसे बढ़ गए हैं.

सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत को बताया था कि घर के खर्चे का हर फैसला रिया ले रही है. इस पर सुशांत ने रिया से सिद्धार्थ के सामने बुलाकर पूछा था कि ऐसा क्यों हो रहा है. सूत्रों के मुताबिक, सिद्धार्थ के सामने रिया ने सुशांत को कोई जवाब नहीं दिया और वो उन्हें कमरे में लेकर गई और वहां उनसे बातचीत की. कमरे में क्या बात हुई इसकी जानकारी नहीं हुई है, लेकिन सुशांत ने बाहर आकर सिद्धार्थ से कहा था कि वो दोनों के मामले से दूर रहें.

ये भी पढ़ें- सूरज पंचोली की ‘दिशा सालियान’ के साथ तस्वीर हुई वायरल तो आगबबूला हुए एक्चर, बताई सच्चाईसूत्रों के मुताबिक, रिया से आखिरी कुछ महीनो में सुशांत बहुत घबराता था. रिया जो फैसला लेती थी, उस पर कोई सवाल जवाब नहीं करता था. अगर कभी कुछ पूछता तो न जाने रिया अकेले में उसे क्या समझाती फिर सुशांत कोई टिप्पणी नहीं करता था. अब ये जांच का विषय है कि ये सुशांत का रिया के प्रति अटूट प्यार था या फिर कोई और वजह थी.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here