अयोध्‍या में भूमि पूजन के बाद अक्षय कुमार बोले ‘जय सिया राम’, फैन ने पूछा- इतना लेट क्यों? | bollywood – News in Hindi

0
11
अयोध्‍या में भूमि पूजन के बाद अक्षय कुमार बोले

अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं.

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी अपनी खुशी का इजहार भूमि पूजन के बाद देर रात किया. उन्होंने ट्वीट कर इसे ऐतिहासिक बताया.

मुंबई. पिछले कई सालों से राम भक्तों को जिस दिन का इंतजार था, आखिर कार वो खत्म हुआ. अयोध्या (Ayodhya) में भगवान राम (Lord Ram) के मंदिर का निर्माण शुरू हो गया. बुधवार (5 अगस्त) को पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने राम मंदिर (Ram Mandir) की भूमि पूजन (Bhoomi Poojan) कर चांदी की ईंट और चांदी के फावड़े से ‘श्री राम जन्मभूमि मंदिर’ निर्माण की आधारशिला रखी. देश में लोगों ने खुशी में दिए जलाकर खुशी का इजहार किया. इस खास मौके में बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी अपनी खुशी का इजहार भूमि पूजन के बाद देर रात किया तो फैंस ने पूछ ही लिया, इतनी देर कैसे कर दी.

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने देर रात एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- ‘दिवाली इस साल जल्‍दी आ गई. यह ऐतिहासिक दिन है! जय सिया राम.’ अक्षय कुमार के इस ट्वीट के बाद उनके फैंस ने इस पर अपनी जमकर प्रतिक्रिया दी. कुछ फैंस ने इस पर प्यार जताया तो कुछ ऐसे भी थे, जो अक्षय से ये सवाल कर रहे थे कि इतनी देर क्यों लगा दी.

अक्षय ने अपना ये ट्वीट न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वेयर के बिलबोर्ड पर लगी उस तस्वीर के साथ शेयर किया है, जिसमें भगवान राम के साथ राम मंदिर दिखाया गया. आपको बता दें कि वॉशिंगटन डीसी में भारतीय समुदाय के लोग पारंपरिक कपड़ों में जश्न मनाया. यूएस कैपिटोल हिल से वाइट हाउस तक रथयात्रा भी निकाली गई.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here