अमिताभ बच्चन ने अपनी गलती पर मांगी माफी, कविता में हुई थी नाम की गड़बड़ी | bollywood – News in Hindi

0
8
अमिताभ बच्चन ने फिर साधा ट्रोलर्स पर निशाना, ट्वीट कर बोले-

अमिताभ बच्चन (Photo Credit- @SrBachchan
/Instagram)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने फैंस से कविता (Poetry) में नाम की गलती पर माफी मांगी है.

मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोना वायरस से जंग जीत कर घर लौट आए हैं. वो इस पूरे दौरान अपने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़े रहे. वहीं घर लौटने के बाद भी वो दिलचस्प पोस्ट शेयर करके फैंस के बीच चर्चा में बने हुए हैं. वहीं इस बीच उन्होंने एक पोस्ट शेयर करके अपने फॉलोवर्स से माफी मांगी है. ये माफी उनके पिछले पोस्ट के लिए है, जिसमें उन्होंने एक कविता (Poetry) शेयर की थी. इस कविता में उन्होंने कविता लिखने वाले का नाम गलत लिख दिया था. इसके लिए उन्होंने एक पोस्ट शेयर करके अपनी सफाई दी है.

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में लिखा- ‘CORRECTION : कल T 3617 पे जो कविता छपी थी. उसके लेखक बाबूजी नहीं हैं. वो ग़लत था, उसकी रचना कवि प्रसून जोशी ने की है. इसके लिए मैं क्षमा प्रार्थी हूं. उनकी कविता ये है’. उन्होंने हाथ जोड़ने वाली इमोजी का भी इस्तेमाल किया. सिर्फ इतना ही नहीं इस ट्वीट के साथ अमिताभ ने पिता हरिवंश राय बच्चन की कविता शेयर करते हुए लिखा उनकी कविता ये है .

अमिताभ बच्चन अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए लगातार जुड़े रहते हैं. वो अस्पताल से भी अपनी सेहत के बारे में फैंस को अपडेट देते रहे थे. उस दौरान वो इतने एक्टिव रहे कि उन्होंने फैल रही फेक खबर पर भी फौरन जवाब दिया था. वहीं अस्पताल से लौटते ही उन्होंने एक पोस्ट किया था. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था- ‘मेरा टेस्ट निगेटिव आया. मुझे छुट्टी मिल गई. मैं घर लौट आया हूं. यहां पर अभी क्‍वारंटाइन रहूंगा. सर्वशक्तिमान की कृपा, मां-बाबुजी का आशीर्वाद, मेरे सभी करीबियों, दोस्तों, फैन्स की प्रार्थनाएं और नानावटी अस्पताल की शानदार नर्सिंग व्यवस्‍था के चलते ही आज यह दिन देखने में सक्षम हुआ है’.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here