We do not know about going abroad for treatment of Khaleda Zia: Aide | खालिदा जिया के इलाज के लिए विदेश जाने की हमें जानकारी नहीं: सहयोगी

0
7
comScore


ढाका, 5 अगस्त (आईएएनएस)। बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी (बीएनपी) की चेयरपर्सन और पूर्व प्रधानमंत्री खालिदा जिया के सहयोगियों ने उनके विदेश जाकर इलाज कराने की योजना को लेकर अनिश्चितता जाहिर की है। जिया के वकील खांडेकर महबूब हुसैन और एएनएम जाहिद हुसैन, बीएनपी की निजी चिकित्सक टीम के सदस्य ने कहा है कि वे इस बारे में अनजान हैं।

शेख हसीना के नेतृत्व वाली बांग्लादेश सरकार ने इस साल मार्च में जिया को छह महीने के लिए जेल से रिहा कर दिया था। तब से ही वह अपने घर पर रहकर इलाज करा रही हैं।

मंगलवार को पूर्व प्रधानमंत्री के वकील महबूब हुसैन ने आईएएनएस को बताया, हम इस मामले में कुछ नहीं जानते हैं, केवल पार्टी के महासचिव इस तथ्य से अवगत हैं।

जाहिद हुसैन ने भी अनभिज्ञता जाहिर करते हुए कहा, मैडम की (खालिदा की) सेहत अच्छी है, लेकिन बिना किसी की मदद के वह हिल भी नहीं सकतीं।

बीएनपी के महासचिव मिर्जा फखरुल इस्लाम आलमगीर ने ईद पर दिए अपने भाषण में कहा है कि चिकित्सा उपचार के लिए पार्टी प्रमुख को विदेश ले जाने की अनुमति मांगी जाएगी।

74 साल की जिया, अनाथालय भ्रष्टाचार मामले में 10 साल की सजा काट रही हैं।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here