SSR Death Case: अनुपम खेर ने मांगा इंसाफ, कहा- आंख मूंदना कायरता की निशानी… | bollywood – News in Hindi

0
6
SSR Death Case: अनुपम खेर ने मांगा इंसाफ, कहा- आंख मूंदना कायरता की निशानी...

मुंबई. बहुचर्चित सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले में एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपनी राय रखी है. हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कह रहे हैं कि इस मामले में आंख मूंदना कायरता की निशानी है.

वीडियो में अनुपम खेर ने कहा, ”सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का किस्सा 14 जून से अब तक जहां पहुंचा है, इतने उतार-चढ़ाव के बाद तो इस पर ना बोलना आंख मूंदने वाली बात है.”

वीडियो में खेर आगे कह रहे हैं, ”बहुत दिनों तक मैंने नहीं बोला है या शायद बहुत से लोग नहीं बोलना चाह रहे क्योंकि समझ नहीं आ रहा कि क्या बोलें? लेकिन अब जो स्थिति एक नजर आ रही है, उसमें बिना किसी को दोष दिए हुए इतना तो हमारा फर्ज बनता है कि हम उसको एक लॉजिकल एंड तक लेकर जाएं. एक सह-कलाकार होने के नाते, एक को-एक्टर होने के नाते, एक इंसान होने के नाते. वह किसी का बेटा है, किसी का भाई है. हम सबने उसकी प्रशंसा की है और उसने बहुत अच्छा काम किया है. इस समय चुप रहना, जरूरी नहीं है कि हमें किसी को क्रिटिसाइज करना है. उसकी मौत का एक लॉजिकल एंड बहुत जरूरी है. यह कैसे हो सकता है, इसमें कौन कसूरवार है, और कौन नहीं है, यह फैसला तो होना ही चाहिए. ना केवल मेरा, ना उसके फैन्स का, 50 थ्योरी हैं, हम उससे एग्री करें या ना करें, लेकिन जो कुछ भी हो रहा है उसका एक अंत तो होना ही चाहिए.”

वीडियो में वह कह रहे हैं, “जो भी उसके लिए इंसाफ की गुहार कर रहे हैं, उनको तो हमको महसूस कराना चाहिए की हम उनके साथ हैं. आंख मूंदना तो कायता की निशानी है और कायर होना अच्छी बात नहीं है.”

14 जून को सुशांत ने की थी आत्महत्या
गौरतलब है कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे. उन्होंने अपने घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. हालांकि, पुल‍िस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था. इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है.

वहीं, हाल ही में केके सिंह ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ पटना के राजीव नगर थाना में एफआईआर दर्ज कराई थी और कई गंभीर आरोप लगाए थे. अब बिहार सरकार ने इस मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश की है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here