SALE: एक बार चार्ज होकर 40 दिन चलेगी Realme के इस फोन की बैटरी! कीमत सिर्फ 7,499 रुपये | gadgets – News in Hindi

0
11
40 दिन चलेगी Realme के इस सस्ते स्मार्टफोन की बैटरी! आज लॉन्च होने के लिए तैयार

Realme C11 में 5000mAh की बैटरी है.

इस फोन की पहली सेल में ये 1 मिनट में 1.5 लाख बिक गया और इसे फिर से खरीदने का मौका है. जानें ऑफर्स और फोन के फीचर्स के बारे में…

8 हज़ार से कम कीमत के फोन में अच्छे फीचर्स की तलाश कर रहे लोगों के लिए रियलमी C11 (Realme C11) एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. अगर आप इसे पहली और दूसरी सेल में नहीं खरीद पाएं हैं तो आपके लिए फिर से मौका है. रियलमी C11 को आज (5 अगस्त) फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. सेल दोपहर 12 बजे रियलमी के ऑफिशियल वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी, जहां से इसपर ऑफर भी पाया जा सकता है.

कंपनी ने इस फोन को सिर्फ एक ही वेरिएंट 2 जीबी रैम + 32 जीबी के साथ पेश किया गया है, जिसकी कीमत सिर्फ 7,499 रुपये है. इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. खास फीचर्स होने के बावजूद रियलमी के इस बजट फोन की कीमत ज़्यादा नहीं है, और शायद यही वजह है कि ये एंट्री लेवल फोन आते ही लोगों के बीच छा गया. इसका पता फोन की पहली सेल रिकॉर्ड से लगाया गया, जब सिर्फ 1 मिनट में इसके 1.5 लाख यूनिट की बिक्री हुई.

(ये भी पढ़ें- सरकार ने बैन किया चीनी कंपनी Xiaomi का ब्राउज़र, इस ऐप को भी ब्लॉक करने का आदेश)

मिल रहे हैं ये ऑफर्सअगर आप फ्लिपकार्ट से फोन खरीदते हैं और एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो फोन पर 10% की छूट मिलेगी. वहीं अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड डेबिट कार्ड से फोन खरीदते हैं तो 5% का कैशबैक मिलेगा. स्पेशल प्राइस के तहत फोन पक 1500 रुपये का एक्सट्रा छूट भी मिल रही है.

Realme का दावा है कि फोन की बैटरी 40 दिन के लंबे स्टैंडबाय टाइम के साथ आती है. (Photo: Realme)

Realme का दावा है कि फोन की बैटरी 40 दिन के लंबे स्टैंडबाय टाइम के साथ आती है. (Photo: Realme)

रियलमी C11 में 6.5 इंच एचडी+ (720×1600 पिक्सल) मिनीड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है, जिसका अस्पेक्ट रेशियो 20:9 के साथ आता है. फोन की स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 88.7% है. स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का इस्तेमाल किया गया है. ये फोन में 2.3 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर दिया गया है. रियलमी C11 एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड रियलमी UI पर काम करता है.

रियलमी C11 में 5000mAh की बैटरी
कैमरे की बात करें तो रियलमी का ये फोन डुअल रियर कैमरे सेटअप के साथ आता है, जिसमें 13 मेगापिक्सल के साथ 2 मेगापिक्सल सेकंडरी कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन में अपर्चर एफ/2.4 के साथ 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए रियलमी C11 में 5000mAh बैटरी दी गई है, जो 10W चार्जिंग के साथ आती है. कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 40 दिन के लंबे स्टैंडबाय टाइम के साथ आती है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here