Ram temple is proof of the truth of the resolve of crores of Ram devotees: Anurag Thakur | करोड़ों राम भक्तों के संकल्प की सत्यता का प्रमाण है राम मंदिर : अनुराग ठाकुर

0
8
comScore


नई दिल्ली, 5 अगस्त (आईएएनएस)। केंद्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट अफेयर्स राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर ने धर्मनगरी अयोध्या में हिंदू आस्था के प्रतीक भव्य राममंदिर के भूमिपूजन को करोड़ों रामभक्तों के संकल्प की सत्यता का प्रमाण बताया है। उन्होंने इसके लिए देशवासियों को बधाई दी है।

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, पांच शताब्दियों की प्रतीक्षा, संघर्ष, तप, त्याग के उपरांत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा करोड़ों हिंदुओं की आस्था-भक्ति और शक्ति के केंद्र भव्य राममंदिर का भूमिपूजन हमारे गौरव, आत्मसम्मान व स्वाभिमान का आह्लाद गान है।

उन्होंने कहा कि अयोध्या में यह भूमिपूजन करोड़ों रामभक्तों के संकल्प की सत्यता का प्रमाण है। श्री रामलला विराजमान की भव्य प्राण प्रतिष्ठा भारत की सांस्कृतिक समरसता, हमारी वसुधैव कुटुम्बकम की मूल भावना, नवचेतना का संचार व नवयुग का प्रतिमान सिद्ध होगा। सभी देशवासियों को इस पावन,पुनीत ऐतिहासिक अवसर की हार्दिक शुभकामनाएं।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here