Maskhari Song : फैंस की डिमांड पर रिलीज हुआ ‘दिल बेचारा’ का ये गाना, सुशांत का अंदाज जीत लेगा दिल | bollywood – News in Hindi

0
5
Maskhari Song : फैंस की डिमांड पर रिलीज हुआ

पब्लिक की डिमांड पर दिल बेचारा का मसखरी सॉन्ग रिलीज किया गया .

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म का गाना ‘मसखरी (Maskhari)’ रिलीज कर दिया गया है. एक्टर के फैंस की डिमांड पर मेकर्स ने यह गाना रिलीज किया है

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा (Dil Bechara)’ 24 जुलाई को ही ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney + Hotstar) पर रिलीज की जा चुकी है. सुशांत की आखिरी फिल्म देखने के लिए उनके फैंस की बैचेनी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने दिल बेचारा के लिए रिकॉर्ड ब्रेक व्यूरअशिप हासिल की है. इस बीच एक्टर की आखिरी फिल्म का गाना ‘मसखरी (Maskhari)’ रिलीज कर दिया गया है. एक्टर के फैंस की डिमांड पर मेकर्स ने यह गाना रिलीज किया है, जो अब यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. गाने को सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) और हृदय गट्टाणी ने आवाज दी है.

मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म के सभी गानों को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया है और फैंस की रिक्वेस्ट पर ही सोनी म्यूजिक इंडिया ने इस फिल्म का एक और सॉन्ग ‘मसखरी’ रिलीज किया है. यह गाना हंसी मजाक के साथ जिंदगी की हर समस्याओं का समाधान करने का सुझाव देता है. फिल्म की स्ट्रीमिंग के बाद, फिल्म के गानों को बहुत सराहा गया है और यह गाना श्रोताओं के अनुरोध पर रिलीज किया गया है.

ये भी पढ़ेंः- सुशांत सुसाइड केस से जुड़ा डीनो मोरिया का नाम, एक्टर ने सफाई में कहा- इसमें मुझे मत घसीटो

सोनी म्यूजिक इंडिया के सीनियर डायरेक्टर- मार्केटिंग, सनुजीत भुजबल का मानना है कि “श्रोताओं के समक्ष इस फिल्म के म्यूजिक एल्बम को रिलीज करना किसी प्रेरणा से कम नहीं है. यह अविश्वसनीय है कि फिल्म के प्रशंसकों ने, दर्शकों ने और ए आर रहमान के म्यूजिक के फैंस ने इस गाने को रिलीज करने का आग्रह किया. हम (सोनी म्यूजिक इंडिया में) दर्शकों के अनुरोध पर इस गाने को रिलीज करके बेहद खुश हैं.”

सुनिधि चौहान कहती हैं, ”मसखरी बहुत ही मजेदार सॉन्ग है, जिसमें कई दिलचस्प हिस्से हैं. ए आर रहमान सर के लिए गाना मेरे लिए हमेशा से ही खास रहा है. अमिताभ भट्टाचार्य ने इसे अद्भुत तरीके से पेश किया है इस गाने की वाइब्स को और भी रोचक बनाया है.” वहीं सिंगर हृदय गट्टाणी ने कहा कि ”सुनिधि के साथ गाने का बहुत ही कमाल का अनुभव रहा. यह बहुत ही रोमांचक सॉन्ग है और अमिताभ भट्टाचार्य ने इस गाने के लिए जिन शब्दों का इस्तेमाल किया है वो बहुत ही दिलचस्प है. मैं बेहद खुश हूं कि यह गाना रिलीज हो गया है.”

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here