BJP के नेता के ट्वीट पर उठे सवाल, थरूर ने पूछा- रामचरितमानस का कौन-सा भाग सीखा है? | nation – News in Hindi

0
9
BJP के नेता के ट्वीट पर उठे सवाल, थरूर ने पूछा- रामचरितमानस का कौन-सा भाग सीखा है?

बीजेपी नेता के ट्वीट पर शशि थरूर का जवाब (फाइल फोटो)

बीजेपी (BJP) नेता के ट्वीट पर कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने जवाब दिया है और सवाल पूछा कि आपने रामचरितमानस का कौन-सा भाग सीखा है?

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बुधवार को अयोध्या में राम मंदिर (Ayodhya Ram Mandir) की आधारशिला रखी. विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने इसका स्वागत करते हुए उम्मीद जताई कि इससे राष्ट्रीय एकता एवं सामंजस्य का मार्ग प्रशस्त होगा. इस बीच बीजेपी नेता शोभा करंदलाजे (Shobha Karandlaje) के एक ट्वीट से विवाद पैदा हो गया. बीजेपी नेता के इस ट्वीट पर कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने जवाब दिया है और सवाल पूछा कि आपने रामचरितमानस का कौन-सा भाग सीखा है?

दरअसल, कर्नाटक से बीजेपी की नेता शोभा करांदलजे (Shobha Karandlaje) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की एक तस्वीर ट्वीट की, जिसमें पीएम मोदी भगवान राम का हाथ थामे मंदिर की ओर जा रहे हैं. इस तस्वीर में भगवान राम को छोटा और पीएम मोदी को बड़ा दिखाया गया है. इस तस्वीर पर शशि थरूर ने जवाब दिया है. थरूर ने ट्वीट किया, ‘ना प्रेम सीखा है, ना त्याग सीखा है, ना करुणा सीखी है, ना अनुराग सीखा है, खुद को राम से बड़ा दिखाकर, खुश होने वालों तुमने, श्री रामचरितमानस का कौन सा भाग सीखा है? सिर्फ कांग्रेस नेता ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इस तस्वीर पर सवाल खड़े किए हैं.

राष्ट्रपति समेत कई नेताओं ने दी बधाई

राम की नगरी अयोध्या (Ayodhya Ram Mandir) में आज कई सालों तक अदालत में मामला चलने के बाद आखिरकार आज अयोध्या में राम मंदिर की आधारशिला रख दी गई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बुधवार को अयोध्या में विधिवत भूमि पूजन (Ram Mandir Bhumi Pujan) के बाद मंदिर निर्माण के लिए पहली ईंट रखी. राम मंदिर के शिलान्यास को लेकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, राहुल गांधी समेत कई दिग्गज नेताओं ने ट्वीट कर बधाई दी है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here