हाथरस: नाराज पत्नी को मायके से बुलाने के लिए चाचा ने कर दी 3 साल की मासूम भतीजी की हत्या | hathras – News in Hindi

0
15
हाथरस: नाराज पत्नी को मायके से बुलाने के लिए चाचा ने कर दी 3 साल की मासूम भतीजी की हत्या

हाथरस में अपनी ही 3 साल की भतीजी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार शख्स ज्ञान सिंह.

हाथरस (Hathras) के थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव दरियापुर में 11 दिन पूर्व गांव के पास ही खेत में 3 साल की बच्ची का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई थी.

हाथरस. उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras) में थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव दरियापुर में लगभग 11 दिन पहले हुई 3 साल की बच्ची की हत्या (Murder) का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मामले में हत्या के आरोप में बच्ची के ही सगे चाचा ज्ञान सिंह को गिरफ्तार किया है. पता चला है कि अपनी पत्नी को मायके से बुलाने के लिए चाचा ने अपनी ही सगी भतीजी की हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया है.

खेत में मिला था शख्स

हाथरस के थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव दरियापुर में 11 दिन पूर्व गांव के पास ही बाजरा के खेत में बच्ची का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई थी. परिजनों की सूचना पर मौके पर पुलिस के आला अधिकारी डॉग स्कॉड के साथ पहुंचे थे. बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया इसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की.

पुलिस से कबूला जुर्मखुलासे के लिए स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम लगाई गई थी. इस दौरान जांच में बच्ची के सगे चाचा की भूमिका संदिग्ध मिली, जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया. पूछताछ पर मृतक बच्ची के सगे चाचा ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बच्ची की गला दबाकर हत्या करने की बात कही. बताया जा रहा है कि हत्यारोपी चाचा की पत्नी मायके में थी और झगड़े के कारण वहां से आ नहीं रही थी. उसको लगा कि घर में किसी की मौत हो जाए तो उसकी पत्नी उसके पास वापस आ जाएगी. इसीलिए उसने बच्ची को पैसे देकर दुकान पर भेजा और फिर बाद में उसे खेत में ले जाकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here