रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करेंगे सचिन तेंदुलकर! कहा- मजा आएगा | cricket – News in Hindi

0
9
रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करेंगे सचिन तेंदुलकर! कहा- मजा आएगा

रोहित शर्मा आईपीएल के सबसे सफल कप्‍तानों में से एक हैं (फाइल फोटो)

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) दो रिटायर्ड क्रिकेटर्स को अपनी टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) में शामिल करना चाहते हैं

नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL) के 13वें सीजन के आयोजन की तारीख अब सामने आ चुकी हैं, जिसके बाद खिलाड़ियों ने भी कमर कस ली है. तमाम बाधाओं को पार कर अब 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में आईपीएल का आयोजन होने जा रहा है. आईपीएल की तैयारियों के बीच मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने सवाल जवाब सेशन में हिस्‍सा लिया. सलामी बल्‍लेबाज ने फैंस के सवालों का जवाब वीडियो से जरिए दिया. इसी बीच रोहित ने एक सवाल के जवाब में कहा कि वह सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और शॉन पोलॉक को फिर से टीम में शामिल करना चाहते हैं.

दो रिटायर्ड खिलाड़ियों को टीम में देखना चाहते हैं रोहितदरअसल फैन ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से पूछा था कि अगर आपको अपनी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indian) में किसी रिटायर्ड खिलाड़ी को चुनना हो तो किसे चुनेंगे. इस सवाल के जवाब में रोहित ने कहा कि वो ऐसे दो खिलाडि़यों को चुनना चाहेंगे. पहला नाम उन्‍होंने सचिन तेंदुलकर का लिया और दूसरा शॉन पोलॉक का. इसके बाद मुंबई इंडिंयस ने दोनों दिग्‍गजों से वापसी के बारे में पूछा. जहां महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने कहा कि रोहित शर्मा आपके साथ ओपनिंग में मजा आएगा, वहीं पोलॉक ने कहा कि यदि अब भी संभव है तो नेट्स और वर्कआउट के लिए जाएंगे.

यह भी पढ़ें:

IPL का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं विराट कोहली, शुरू किया काउंटडाउन

आईपीएल 2020 प्रायोजन के लिए बीसीसीआई को नई कंपनी की तलाश, कौन देगा 440 करोड़ रुपये?

माही जैसा बनना नामुमकिन
एक फैन ने रोहित शर्मा की तुलना भारत को दो वर्ल्‍ड कप दिला चुके एमएस धोनी (MS Dhoni) से की. इस पर रोहित ने कहा कि माही जैसे बनना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. कुछ दिन पहले सुरेश रैना ने भी रोहित की कप्‍तानी की तुलना धोनी से की थी. सवाल जवाब के इस सेशन में रोहित ने बीते दौर के अपने पसंदीदा गेंदबाज के रूप में ग्‍लेन मैक्‍ग्रा का नाम लिया.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here