राम मंदिर भूमिपूजन को लेकर चेतन भगत का ट्वीट, कुछ ही देर में हुआ वायरल, कहा- राम की निगरानी में भारत | nation – News in Hindi

0
7
राम मंदिर भूमिपूजन को लेकर चेतन भगत का ट्वीट, कुछ ही देर में हुआ वायरल, कहा- राम की निगरानी में भारत

नई दिल्‍ली. भारतवासियों को जिस घड़ी का सदियों से इंतजार था 0आखिरकार आज वो आ ही गई है. अयोध्या (Ayodhya) में आज राम मंदिर भूमिपूजन (Ram Mandir Bhumi Pujan) के लिए भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) अयोध्या पहुंचकर भूमि पूजन कर रहे हैं. राम मंदिर मंदिर पूजन पर पूरे देश की निगाहें टिकी हुई हैं. राम मंदिर भूमिपूजन को लेकर मशहूर लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने ट्वीट किया है.

अपने ट्वीट के जरिए चेतन ने अयोध्या में राम मंदिर शिलान्यास समारोह की भारतवासियों को बधाई दी, साथ ही कहा कि भारत भगवान राम की निगरानी में अवसर, समृद्धि, प्रेम, सद्भाव, अखंडता और भाईचारे का देश बने. चेतन भगत का ये ट्वीट सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. चेतन भगत का ट्वीट सोशल मीडिया यूजर्स की निगाहें अपनी ओर खींच रहा है. चेतन भगत के इस ट्वीट पर अब तक 6 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, 700 लोग इस ट्वीट पर कमेंट्स कर चुके हैं.

चेतन भगत ने अपने ट्वीट किया, ‘अयोध्या में श्री राम मंदिर के शिलान्यास समारोह के लिए सभी भारतीयों को बधाई. ‘भगवान राम की निगरानी में भारत अवसर, समृद्धि, प्रेम, सद्भाव, विनम्रता, शक्ति, शौर्य, शांति, प्रगति और भाईचारे का देश बने.’

चेतन के इस ट्वीट पर लोग कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ ट्विटर यूजर्स ने तो इस ट्वीट पर जय श्री राम के नारे तक लगाने शुरू कर दिए.

एक यूजर ने इसका रिप्लाई एक दोहा लिखकर दिया.
रघुपति राघव राजाराम
पतित पावन सीताराम

लोगों की सीमित संख्या के साथ कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. अयोध्या में लोगों की भीड़ ना इकट्ठा हो इसके लिए श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने संत महात्माओं और आम नागरिकों से अपील की है कि वे अयोध्या आने की बजाय अपने घरों, मठों और मंदिरों में सुबह 11.30 से दोपहर 12.30 बजे तक सभी पूजा पाठ करें.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here