दिशा सालियन के पिता ने मुंबई पुलिस में दर्ज कराई शिकायत- ‘मीडिया में फैलाई जा रही हैं झूठी खबरें’ | bollywood – News in Hindi

0
5
दिशा सालियन के पिता ने मुंबई पुलिस में दर्ज कराई शिकायत-

दिशा सालियन के पिता ने मीडिया के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

दिशा सालियन (Disha Salian) के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि मीडिया के लोग उन्हें और उनके परिवार को लगातार परेशान कर रहे हैं और उनकी बेटी से जुड़ी झूठी खबरें फैला रहे हैं.

मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से कुछ दिन पहले ही उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियन (Disha Salian) ने कथित तौर पर मलाड की एक बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद से एक्टर की और उनकी पूर्व मैनेजर की मौत को जोड़कर देखा जा रहा है. दिशा और सुशांत की मौत में कनेक्शन (Sushant Singh Rajput Disha Salian death) को लेकर बिहार पुलिस के भी जांच करने का अंदेशा लगाया जा रहा था. इसी वजह से पुलिस और मीडिया भी लगातार दिशा के परिवार से सम्पर्क कर रहे थे. इस बीच दिशा के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि मीडिया के लोग जिस तरह से इन्हें परेशान कर रहे हैं और उनकी बेटी से जुड़ी झूठी खबरें फैला रहे हैं, इससे केस पर भी फर्क पड़ेगा और उनके परिवार को भी इससे परेशानी हो रही है.

अपनी शिकायत में दिशा सालियन के पिता ने मीडिया पर उन्हें और उनके परिवार को परेशान करने का आरोप लगाते हुए दावा किया है कि उनकी बेटी और बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत में कोई संबंध नहीं है. इससे पहले दिशा सालियन की मां ने भी अपनी बेटी और सुशांत की मौत के बीच कनेक्शन की बात को खारिज कर दिया था. दिशा की मां के मुताबिक, जब से उनकी बेटी ने एक्टर के साथ काम बंद किया था, दोनों के बीच कोई संपर्क नहीं था.

Sushant Singh Rajput, Disha Salian, Mumbai Police, Disha Salian Father, Disha Salian Father Complain Against Media, सुशांत सिंह राजपूत, बॉलीवुड, Sushant Singh Rajpu Suicide, Sushant Singh Rajput Suicide, Sushant Singh Rajput Suicide Case, Disha Salian Death Reason, Bollywood, Entertainment, Sushant Singh Rajput, Ankita Lokhande, Sushant Singh Rajput suicide case, Vivek Agnihotri, Ankita Lokhande statement on Sushant case, Vivek Agnihotri suggestion to Ankita Lokhande

दिशा सालियन की मां ने न्यूज चैनल जी न्यूज से बात करते हुए कहा कि, उन्हें इस बात की भी जानकारी नहीं थी कि दिशा कभी सुशांत के साथ काम कर रही थी. दिशा ने कभी अपने काम के बारे में परिवार से डिस्कस नहीं करती थी. उन्होंने बताया कि दिशा रणबीर कपूर के साथ काम करने का मौका मिला था, लेकिन किसी वजह से ऐसा नहीं हो सका. जिससे वह काफी दुखी हो गई थी. बता दें सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) को सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया है. सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने इस बात की जानकारी दी है कि केंद्र सरकार ने नीतीश सरकार की सिफारिश मानकर सुशांत केस की जांच सीबीआई को सौंप दी है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here